Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्या में योगी कैबिनेट बैठक आज, हनुमानगढ़ी में पूजन के साथ शुरुआत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार की कैबिनेट पहली बार एक साथ रामलला के चरणों में होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11 बजे अयोध्या स्थित रामकथा पार्क पहुंचे। उनके नेतृत्व में मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों ने हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन किया। इसके बाद श्री राम जन्मभूमि परिसर का पूजन एवं श्री रामलला विराजमान मंदिर में दर्शन एवं पूजन किया।

- Advertisement -

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके कैबिनेट सहयोगी यहां पूजा करने के बाद हनुमान गढ़ी मंदिर से रवाना हुए। इस बीच अयोध्या में आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) तैनात कर दी गई है। यहां पहली बार राज्य कैबिनेट की बैठक हो रही है।

 

इस कैबिनेट के जरिए रामराज का संदेश देगी योगी सरकार। कैबिनेट में रामनगरी को बड़ी सौगात देने की तैयारी है। कैबिनेट में करीब दो दर्जन प्रस्ताव रखे जाएंगे। अयोध्या में बनेगा भारतीय मंदिर वस्तुकला संग्रहालय अयोध्या के माझा जमथरा गांव में बनेगा संग्रहालय। छठी शताब्दी,अब तक मंदिरों की वास्तुकला का प्रदर्शन किया जाएगा। 25 एकड़ भूमि दिये जाने का आ सकता है प्रस्ताव। पर्यटन विभाग को दिये जाने का आ सकता है प्रस्ताव।

देवीपाटन धाम तीर्थ क्षेत्र विकास परिषद का प्रस्ताव। अयोध्या तीर्थ क्षेत्र विकास परिषद की स्थापना का प्रस्ताव और विधानमंडल की शीतकालीन सत्र में पेश हो सकता है विधेयक, उप्र अंतर्देशीय जल मार्ग प्राधिकरण के गठन का प्रस्ताव भी पास हो सकता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें