Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के तीन आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुक्रवार दूसरे दिन भी जारी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सूत्रों के अनुसार, मुठभेड़ स्थल पर तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी चल रहा है। हालांकि पुलिस की तरफ से अभी बयान जारी नहीं किया गया है।

- Advertisement -

कुलगाम जिले के समनू गांव में गुरुवार दोपहर आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस, सेना की 34 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने एक विशेष जानकारी पर कुलगाम के समनू गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इससे मुठभेड़ शुरू हो गई है। देर रात गोलीबारी रुक गई। शुक्रवार को दूसरे दिन सुबह फिर गोलीबारी शुरू हुई। बताया जा रहे है कि तीन आतंकी ढेर कर दिए गए हैं।

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के उड़ी सेक्टर में मुठभेड़ में बुधवार को मारे गए दो पाकिस्तानी दहशतगर्दों में लश्करए-ए-ताइबा का लांचिंग कमांडर बशीर भी शामिल था। वह जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद को जिंदा रखने में अहम भूमिका निभा रहा था। उत्तर में लीपा घाटी से लेकर दक्षिण में राजोरी के साथ लगते पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर (पीओजेके) में आतंकियों को तैयार कर लगातार घुसपैठ करा था। बशीर ने घुसपैठ की कई कोशिशों को अंजाम देकर जम्मू-कश्मीर में भारी नुकसान पहुंचाया है। सेना के अनुसार, उसका मारा जाना नियंत्रण रेखा के उस पार आतंकी नेटवर्क को बड़ा झटका है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें