Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लाइमलाइट में आने की सनक में रैपर ने किया एक्सपेरिमेंट, बाल हटवा कर जड़वाई सोने और हीरे की चेन !

मेक्सिको : फेमस होने के लिए लोग तरह तरह के कारनामे करते रहते हैं। आए दिन सोशल मीडिया (social media) पर कुछ न कुछ अतरंगा देखने को मिलता रहता है। कई बार तो फेमस होने की सनक में लोग खुद का ही अजीबों-गरीब मेकओवर करवा लेते हैं। ऐसा ही कुछ मेक्सिको के एक रैपर ने भी किया किया है। बता दें कि रैपर डैन सर (Rapper Dan Sur) ने लाइम लाइट (limelight) में आने के लिए कुछ ऐसा कारनामा किया है जो आज तक किसी ने भी नहीं किया होगा। मेक्सिको (Mexico) के इस रैपर ने अपने बालों को हटवा कर उनकी जगह सोने और हीरे की चैन लगवा ली हैं।

- Advertisement -
बाल हटवा कर जड़वाई सोने और हीरे की चेन

मेक्सिको के रैपर डैन सर ने अपनी यह सर्जरी (surgery) अप्रैल (April) के महीने में करवाई थी। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि डैन की स्कैल्प (scalp) से बाल पूरी तरह से हटा दिए गए हैं और उनकी जगह सोने और हीरे की मोटी-मोटी चेन लगा दी गई हैं। तस्वीरों के वायरल होने के बाद से ही डैन के इस लुक की चर्चा चारों तरफ हो रही है। हालांकि, डैन सर ऐसा ही चाहते भी थे। किसी को यह मेकओवर (makeover) खास लग रहा है तो कोई इसे डैन का पागलपन बता रहा है।

बाल हटवा कर जड़वाई सोने और हीरे की चेन

बता दें कि डैन ने यह मेकओवर सबसे अलग दिखने के लिए करवाया है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) के ज़रिए दी है। डैन दुनिया के पहले ऐसे इंसान हैं जिन्होंने इस तरह का अनोखा कारनामा किया है। उन्हें अब ये भी चिंता सता रही है कि कोई उनका ये स्टाइल कॉपी न कर लें। इस सर्जेरी से पहले डैन के सिर पर नार्मल बाल थे।

बाल हटवा कर जड़वाई सोने और हीरे की चेन

अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने का डैन का पुराना शौक है। इससे पहले डैन ने अपने दांतों में भी सोना जड़वाया था। इससे साफ़ पता चलता है कि डैन सर को सोने से कुछ ज़्यादा ही प्यार है। अपने गले और हाथों में भी उन्हें सोने की मोटी-मोटी चेन पहनना पसंद है।

बाल हटवा कर जड़वाई सोने और हीरे की चेन

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें