Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Big Boss OTT : Divya Agarwal की चमकी किस्मत ! शो में क्या कुछ रहा खास यहां मिलेगी हर एक जानकारी

लखनऊ : बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के फिनाले में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपने नाम का परचम लहरा कर शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। साथ ही उन्हें शो जीतने पर 25 लाख की धनराशि दी गई है। निशांत भट दूसरे नंबर पर रहे जबकि शमिता तीसरे नंबर पर रहीं। ऐसा पहली बार हुआ है जब मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म ( OTT Platform) पर प्रसारित हुआ हो। इस शो को करन जौहर ( Karan Johar) ने होस्ट किया है। ओटीटी पर इस शो का 24 घंटे लाइव प्रसारण किया जा रहा था । 8 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हुई थी और 18 अगस्त की शाम को इसका समापन हुआ। इस दौरान शो में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। कंटेस्टेंट्स के बीच कई विवाद भी हुए। साथ ही दोस्ती और प्यार भी दिखाई दिया।

- Advertisement -

बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में प्रतीक और दिव्या ने एक ही मंच पर परफॉरमेंस दी। वहीं कारन जौहर और दर्शकों ने मिलकर निशांत और मूस की दोस्ती का जश्न मनाया। प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने स्पेशल बैग को चुनकर सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Big Boss) में एंट्री लेली। नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने भी अपने दोस्तों के लिए एक शानदार परफॉरमेंस दी। रितेश देशमुखभ (Riteish Deshmukh), जिनिलिया डिसूज़ा (Genelia D’Souza), ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) और करण वाही (Karan Wahi) बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में स्पैशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे।

बात करें शो की विजेता दिव्या अग्रवाल के सफर की तो उनके सफर में काफी उतार चढाव आए। वो बिना किसी कनेक्शन के शो में टिकी रहीं। शो के शुरुआत में दिव्या की शमिता शेट्टी से काफी अच्छी बॉन्डिंग थी लेकिन धीरे-धीरे इसमें दरार पड़ गई। दरार इतनी बढ़ गई कि दोनों कई मौकों पर लड़ती भी नज़र आईं। वहीं राकेश बापत के साथ भी उनकी दोस्ती अच्छी थी लेकिन उन्होंने ने भी शो में दिव्या का साथ छोड़ दिया। दिव्या ने हर बार अपने लिए आवाज़ उठाई। दिव्या का इमोशनल साइड शो में तब देखने को मिला जब फैमिली स्पेशल में उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद उनसे मिलने आए। दिव्या अग्रवाल कई और रिएलिटी शो में नज़र आ चुकी हैं लेकिन बिग बॉस ओटीटी से उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है।

बिग बॉस टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा शो है जिसे भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में बेहद पसंद किया जाता है। बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद अब सलमान खान टीवी पर बिग बॉस के 15वें सीजन के साथ वापसी करेंगे। बिग बॉस 15 का प्रीमियर टीवी पर 2 अक्टूबर को रात 9 बजे होने वाला है। इस बार का बिग बॉस 15 जंगल थीम पर आधारित है। अब दर्शकों को यह जानने की उत्सुकता है कि इस शो में कौन-कौन नजर आने वाला है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें