Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सनसनी : पढ़ाई करने के लिए डांटने पर कलयुगी बेटे ने पिता पर चलाई गोली

लखनऊ

- Advertisement -

राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चिनहट (Chinhat) थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को मार दी गोली। आनन-फानन में व्यक्ति को लोहिया हॉस्पिटल (Lohia Hospital) ले जाया गया, जहाँ उसकी हालत क्रिटिकल बताते हुए उसको ट्रामा सेंटर (Trauma Center) के लिए रेफर कर दिया गया।

फोटो : इंटरनेट

पिता का नाम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बताया जा रहा है व आरोपी बेटे का नाम अमन यादव (Aman Yadav) है। सुबह जब पिता मॉर्निंग वॉक करके घर लौट रहे थे, तभी उन्होंने एक कबाड़ी की दुकान पर अपने बेटे को बैठे देखा। इसपर पिता ने बेटे को पढाई करने के लिए डाट लगाई। गुस्से से लाल बेटे को यह डाट बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और वह  तुरंत घर जाकर अपने ही पिता की लाइसेंसी बंदूक से उनपर फायरिंग कर दी। गोली पिता के बाएं कंधे पर जाकर लगी और वे वहीं बेसुध होकर गिर पड़े। गोली मार कर मौके से फरार हो गया लड़का।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित पिता को लोहिया अस्पताल प्राथमिक उपचार के लिए ले गई। एडीसीपी पूर्वी ने बताया कि पुलिस मामले की सघन छानबीन कर रही है व आरोपी बेटे को पकड़ने के लिए दबिशें भी दे रही है। जल्द ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : यूपी में क्या चाहिए – गुंडाराज या राम राज्य? सीएम योगी ने विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें