Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ससुराल में दामाद की अनोखी खातिरदारी की तस्वीर आई सामने, पहले चारपाई पर बांधा और फिर……,पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा

रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक अनोखी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति को रस्सी से चारपाई पर बांधकर उसके सर के नीचे तकिया लगाया है। दरअसल, यह तस्वीर रामपुर (Rampur) के अजीम नगर थाना क्षेत्र के दौंकपुरी टांडा गांव की है। जहां दामाद की खातिरदारी बड़े ही निराले अंदाज़ में की गई है।

- Advertisement -

उत्तराखंड (Uttarakhand) से अपनी ससुराल (Father in Law House) पहुंचे युवक को ससुराल वालों ने पहले तो चारपाई पर बांधकर उसके सर के नीचे तकिया लगाई। फिर घर की सभी महिलाएं पंखे से हवा करने लागीं। अब ऐसा क्यों हुआ ये भी जान लीजिए। दरअसल, युवक अपनी गर्भवती पत्नी को लेने आया था। लेकिन ससुराल वाले इस बात से राज़ी नहीं थे क्योंकि लड़की गर्भवती थी। जिसपर दामाद जी भड़क गए और अपनी गर्भवती पत्नी को लेने जाने के लिए ज़िद पर अड़ गए। फिर क्या था….. गुस्साए ससुरालियों ने आव देखा न ताव और दामाद जी को जकड़ कर चारपाई पर पटक दिया। फिर शुरू कर दी उनकी खातिरदारी।

दामाद की इस अनोखी खातिदारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कई लोग तो इस खातिरदारी की मिसाल दे रहे हैं। वायरल हो रही यह वीडियो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन रही है। वहीं, इस मामले में अजीम नगर थाना पुलिस की माने तो वीडियो सामने आने के बाद दोनों पक्ष थाने में समझौते की तहरीर देने आए और किसी भी पक्ष ने दूसरे पक्ष पर कार्रवाई की बात नहीं की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें