Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

खतरे में पड़ी 54 लोगों की जान, ट्रैक्टर-ट्राली से जा भिड़ी कार, दर्जनभर गंभीर रूप से घायल

बस्ती : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बस्ती (Basti) जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जिले में रामजानकी मार्ग पर दुबौलिया थाना क्षेत्र के खुशहालगंज के पास श्रधालुओं (Devotees) से भरी ट्रैक्टर ट्राली (tractor trolley) कार (car) से टकराने के बाद पलट गई। जिसमें मौजूद 54 में से तकरीबन दर्जन भर श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

- Advertisement -
बस्ती में खुशहालगंज के पास दुर्घटना

यह हादसा मंगलवार रात 8 बजे के करीब हुआ है। राज पब्लिक स्कूल खुशहालगंज के सामने टैक्टर ट्राली की टक्कर एक कार से हो जाती है। जिसके चलते ट्राली पलट गई और उसमें सवार श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी (Inspector in-charge Manoj Kumar Tripathi) अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को एम्बुलेंस के ज़रिए सीएचसी बहादुरपुर कलवारी भेजा गया।

दरसअल, कलवारी थाना क्षेत्र के तिंसाहे गांव के निवासी जियालाल यादव (Jiyalal Yadav) ने नया ट्रैकर खरीदा था। जिसकी ख़ुशी में वह गांव के 54 लोगों को लेकर अयोध्या दर्शन के लिए गया था। अयोध्या से वापस लौटते समय रामजानकी मार्ग राज पब्लिक स्कूल खुशहालगंज के सामने पहुंचते ही इस ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत सामने से आ रही कार से हो गई।

इतने लोग गम्भीर रूप से घायल

इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार सूरज (16 वर्ष ), राजेश यादव (32 वर्ष), महेश (25 वर्ष), विशाल (15 वर्ष), अनारा देवी (45 वर्ष), पंकज (25 वर्ष), विमला (18 वर्ष), शान्ति देवी (45 वर्ष), मालती (50 वर्ष) घायल हो गए हैं। जिले के चिकित्सालय में फ़िलहाल उनका इलाज चल रहा है। वहीं कार सवार व चालक मौके से फरार हो गए। हादसे के बाद पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें