Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

“योगी सरकार ने बदली यूपी की तस्वीर” – धर्मेंद्र प्रधान ने चुनावों की संभाली कमान

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) के मद्देनजर प्रदेश के चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने कहा कि प्रदेश के पूर्ण विकास के लिए एक बार फिर से बीजेपी (BJP) की सरकार को सत्ता में लाना आवश्यक है। वर्तमान की योगी सरकार ने अपने कार्यकाल में प्रदेश को नई उचाईयां दिलवाई हैं साथ ही प्रदेश की पूरी तस्वीर बदल कर देश का नंबर एक प्रदेश बना दिया है।लॉ एंड आर्डर में हुए सुधार, कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के समय हुए कार्य सभी सराहनीय हैं।

चुनाव प्रभारी बनने के बाद भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रधान ने कहा कि हम यहाँ सिर्फ सहायता के लिए आए हैं बाकि चुनाव जीतने का सम्पूर्ण कार्य सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath), उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya), प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) व पार्टी के नेताओं का है। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार (Narendra Modi Government) की ताकत बनी रहे इसके लिए यहां उत्तर प्रदेश (UP) में पूर्ण बहुमत से चुनाव जीतना है।

फोटो : इंटरनेट

प्रधान ने कहा कि उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य का प्रदेश चुनाव प्रभारी बनना मेरे लिए बहुत ही गर्व और सौभाग्य की बात है। मुझे इस काबिल समझा गया इसके लिए सभी पदाघिकारियों का बहुत धन्यवाद।

वहीं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि हमने पिछले साढ़े चार सालों में यूपी की तस्वीर ही बदल दी है। अब यहां गुंडे-माफियाओं का राज खत्म और रामराज्य है। कानून व्यवस्था जो पहले खस्ताहाल थी अब बिल्कुल ही दुरुस्त है। हमने कोरोना प्रबंधन में सफलता हासिल करने के साथ ही टीकाकरण में भी नंबर एक पर हैं। प्रदेश में हम फिर से अपनी सरकार बनाएंगे।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नरेंद्र गिरी की मौत की जांच CBI को सौंपी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें