Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अजीबोगरीब: ‘मेरी बीवी रोज़ नहाती नहीं है, मुझे तलाक चाहिए’

अलीगढ : मेरी पत्नी रोज नहाती नहीं है, मुझे तलाक चाहिए। ये सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा है न ? लेकिन ये सच है। अलीगढ से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी से सिर्फ इसलिए तलाक मांग लिया क्योंकि वह नहाती नहीं है। अब आप भी ये सोच कर हैरान हो रहे होंगे कि भला ये क्या वजह हुई तलाक लेने की।

- Advertisement -

वूमन प्रोटेक्शन सेल में जब एक मुस्लिम युवक ने अपनी फ़रियाद रखी तो वहां मौजूद हर व्यक्ति हैरान रह रह गया। दरअसल, इस युवक ने मांग राखी कि उसकी पत्नी नहाती नहीं है इसलिए उसे तलाक चाहिए। चंडौस थाना क्षेत्र के इस निवासी ने बताया कि उसका निकाह दो साल पहले क्वार्सी के नगला पटवारी की युवती से हुआ था। तब से दोनों के बीच आए दिन नहाने को लेकर तकरार होती रहती है।

इस मुस्लिम युवक का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को समझाया कि वह रोज़ नहाया करे लेकिन वह सुनती ही नहीं है और लड़ने पर आमादा हो जाती है। दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि युवती ने घरेलू कलह की वुमन प्रोटेक्शन सेल में शिकायत तक कर दी।

शिकायत होने पर जब पति को बुलाया गया तो उसने बताया कि पत्नी रोजाना नहाती नहीं है। जिस वाह से हर रोज़ विवाद होता है। अब वह अपनी पत्नी के साथ रहना नहीं चाहता है। उसे तलाक चाहिए।

फ़िलहाल इस मामले में अभी कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। दोनों की कॉउंसलिंग जारी है। सेल की एक काउंसलर का कहना है कि पहली बार इस तरह का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बता दें कि इस दंपत्ति का एक नौ महीने का बच्चा भी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें