Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

किस्मत का खेल निराला : रातों-रात करोड़पति बना युवक, बाद में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

लखनऊ

- Advertisement -

देने वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ के। ये लाइन्स तो बहुत बार सुनी होंगी आपने, पर ऐसा ही कुछ मामला हुआ है उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) स्तिथ आंवलखेड़ा में जहाँ एक युवक के खाते में आए एक करोड़ बीस लाख रुपये। युवक भी इस बात की जानकारी पाकर चकित रह गया। रुपये कहाँ से आए इस बात की जांच में अब बैंककर्मी जुट गए हैं।

फोटो : कपिल कुमार

आगरा (Agra) में आंवलखेड़ा क्षेत्र के ग्राम गढ़ी राम बक्श में कपिल कुमार (Kapil Kumar) नामक एक बाइक मैकेनिक के खाते में करोड़ों रुपये आने से हड़कंप मच गया। कपिल का भारतीय स्टेट बैंक (State Bank Of India) में खाता है। बुधवार को जब वह अपनी शाखा में कुछ धनराशि निकालने गया, तब उसके खाते का लेन-देन देख सभी बैंक कर्मचारी हैरान रह गए। उसके खाते में पिछले कुछ दिनों में एक करोड़ बीस लाख रुपयों का लेनदेन हुआ है। साथ ही कुछ ही दिन पूर्व यूपीआई (UPI) के द्वारा उसके खाते से 60 लाख रुपये की धनराशि निकाली गई थी और अभी भी उसके खाते में 60 लाख रुपये शेष बचे हैं। मामले की जानकारी मिलते ही शाखा के बैंक मैनेजर (Bank Manager) ने कपिल से जब पूछताछ की तो उसने इस बात की कोई भी जानकारी नहीं होने की बात कही।

कपिल खुद आश्चर्यचकित हो गया था कि उसके खाते में आखिर इतने रुपये कहाँ से आ गए। कपिल ने बताया कि उसको इस संबंध में कोई भी जानकारी नहीं थी, वो बस शाखा से पांच हजार रुपये निकालने के लिए आया था। इस मामले की जानकारी पाकर युवक का पूरा परिवार भी अति चिंतित है।

फोटो : इंटरनेट

अब बैंक (Bank) पूरे मामले की जांच में लग गई है। साथ ही बैंक मैनेजर ने कपिल का आधार कार्ड (Aadhar Card), पैन कार्ड (Pan Card) और बैंक की पास बुक (Pass Book) जब्त कर ली है व उसके खाते को तत्काल ब्लॉक (Block) कर दिया है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नरेंद्र गिरी की मौत की जांच CBI को सौंपी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें