Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फायरिंग में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौत, वकील बनकर घुसे हमलावरों को पुलिस ने मार गिराया

दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में रोहिणी कोर्ट परिसर में हुई गोली बारी से हड़कंप मच गया। जिसमें मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी को गोली लगने से मौके पर मौत हो गई व अन्य लोग घायल हो गए। बता दें कि गैंगस्टर जितेंद्र ने खुदपर पर हमले की आशंका पहले ही जाता दी थी। उसे डर था कि वह मारा जा सकता है।

- Advertisement -

यह घटना शुक्रवार दोपहर की है जब मोस्ट वांटेड जितेंद्र उर्फ़ गोगी को रोहिणी कोर्ट में पुलिस पेशी के लिए ले जा रही थी। इसके पहले गोगी तिहाड़ जेल में बंद था, वही हमलावर वकील के ड्रेस में आये थे और उन्होंने गोगी को देखते ही फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इस गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और एक महिला वकील घायल हो गई हैं । घटना के दौरान करीब 30-40 राउंड फायरिंग की गई। समझा जा रहा है कि काला कोट और काली पैंट पहने होने के कारण उन्हें कोर्ट में आसानी से एंट्री मिल गई। बाद में गोलियों की तड़तड़ाहट से स्पेशल सेल के जवान ऐक्शन में आ गए और दोनों हमलावरों को मौके पर ही मार गिराया।

गैंगेस्टर जितेंद्र गोगी सहयोगी कुलदीप फज्जा कौन थे?

कभी दिल्ली यूनिवर्सिटी में टॉपर रहे जितेंद्र और उनके सहयोगी कुलदीप फजा को स्पेशल सेल ने दो साल पहले गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस ने कुलदीप फज्जा को एन्काउंटर में मार गिराया। फज्जा के एनकाउंटर के बाद पुलिस गोगी गैंग को जड़ से खत्म करने की तैयारी में जुट गई थी।
गैंग के लीडर जितेंद्र गोगी के खिलाफ महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) के तहत कार्रवाई हुई थी। शुक्रवार को पेशी के दौरान हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें जितेंद्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हमलावर टिल्लू ताजपुरी गैंग के थे। इनकी दुश्मनी काफी पुरानी थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें