Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश की करीबी महिला विधायक ने उनके खिलाफ ही खोला मोर्चा, ओवैसी संंग मिलकर कर दिया ‘खेला’

कभी अखिलेश यादव की बेहद करीबी रही उनकी पार्टी की महिला विधायक ने अब अखिलेश के खिलाफ ही आवाज बुलंद करना शुरू कर दिया है। यही नहीं अखिलेश जिस पीडीए को लेकर इस बार अपनी राजनीति को धार देने में जुटे थे, इस महिला विधायक ने उसका ही काट पीडीएम के रूप में निकालकर सीधे अखिलेश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हम बात कर रहे हैं अपना दल (कमेरावादी) की नेता और सपा विधायक पल्लवी पटेल की। पल्लवी पटेल ने यूपी में अब ओवैसी की पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया है। इस नए सियासी गठबंधन को ‘पिछड़ा, दलित, मुस्लिम न्याय मोर्चा’ यानी पीडीएम नाम दिया गया है।

- Advertisement -

पल्लवी और ओवैसी ने रविवार को यहां संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में इसका एलान किया। सपा का नाम लिए बगैर पल्लवी ने कहा कि पीडीए में ‘ए’ अक्षर को लेकर भ्रम की स्थिति थी।

इस भ्रम को दूर करने के लिए हमने अपने गठबंधन को पीडीएम नाम दिया है और इसमें जातियों के नाम स्पष्ट किए हैं। सपा रिश्ता खत्म होने के बाद विधायकी से इस्तीफा देने के सवाल पर पल्लवी ने कहा कि मैं सपा की विधायक नहीं हूं, बल्कि गठबंधन से विधायक हूं।

अलबत्ता उनसे इस्तीफा मांगने या निकालने का अधिकार सपा अध्यक्ष के पास है। वह इस्तीफा मांग लें या मुझे निकाल दें। कर लें जो करना है, लेकिन अब पीडीएम झुकने वाला नहीं है। वहीं, ओवैसी ने कहा कि पीडीएम न्याय मोर्चा की लड़ाई सिर्फ लोकसभा चुनाव तक ही नहीं रहेगी। मुरादाबाद में एसटी हसन का टिकट काटे जाने का जिक्र करते हुए कहा कि मुरादाबाद और रामपुर में मुसलमानों के साथ क्या हो रहा है, यह सबको पता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें