Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जनसंपर्क कर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

रिपोर्ट- अभिषेक मिश्रा

- Advertisement -

गोरखपुर : गोरखपुर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गोरखपुर में कहा कि मोदी और योगी के शासनकाल में प्रदेश पूरी तरह दंगा मुक्त रहा प्रदेश में योगी जी की सरकार बनने के बाद से ज्यादातर गुंडों को जेल भेज दिया गया और गरीबों के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर उनको लाभान्वित किया गया।

आज गोरखपुर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने आम लोगों के बीच जाकर उनका हालचाल लिया और प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों और उनकी उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाया और उनसे संपर्क कर उनकी समस्याओं को जाना, कार्यक्रम की शुरुआत कालीबाड़ी से शुरू हुई आस पास के मोहल्लों में जनसंपर्क के पश्चात कालीबाड़ी में ही समाप्त हुई इस दौरान जनता के बीच पहुंचकर उन्हें पंपलेट बांटे गये और सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया।

स्वतंत्रदेव सिंह ने जनसंपर्क के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी ने देश के विकास और सुख समृद्धि के लिए बहुत काम किए हैं एक तरफ जहां प्रदेश सरकार ने गुंडा माफियाओं की कमर तोड़ दी वहीं दूसरी ओर महिलाओं की सुरक्षा के लिए भी बहुत से काम किए हैं। साथ ही समाज के दलित और अति पिछड़े लोगों के लिए भी प्रदेश सरकार ने बहुत सारे काम किए जैसे वन टांगिया और मुसहर जाति के लोगों को विशेष दर्जा देना और उनके गांव को राजस्व ग्राम घोषित करना।

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी लगातार अपने अभियान को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेगी इस दौरान पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को भी सहेजने और नए सदस्यों को जोड़ने का अभियान भी चलाएगी। हम किसी भी कीमत पर प्रदेश में फिर से योगी जी की सरकार बनायेंगे।जनसंपर्क कार्यक्रम के बाद गोरखपुर क्लब में शिक्षक प्रकोष्ठ की परिचय बैठक में शामिल होकर गोरखपुर क्षेत्र के शिक्षकों का परिचय प्राप्त कर उन्हें भी बीजेपी के पक्ष में सहेजने का कार्य किया इस दौरान प्रदेश शिक्षक प्रकोष्ठ के महामंत्री शर्मा सहित क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह,क्षेत्रीय उपाध्यक्ष प्रदीप शुक्ला एवम मंडल भर से आए शिक्षक गण मौजूद रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें