Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पीएम मोदी के क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस दिखाएगी अपना दम, प्रियंका गांधी शुरू करेंगी चुनावी अभियान

लखनऊ

- Advertisement -

इंडियन नेशनल कांग्रेस (INC) महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) अक्टूबर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में रैली कर चुनावी रण का आगाज करेंगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में यह निर्णय लिया गया है।

फोटो : इंटरनेट

इस रैली का आयोजन कर के कांग्रेस प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र पर अपनी पकड़ मजबूत करना चाह रहा है। जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी की रैली नौ अक्टूबर को हो सकती है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में रैली कर के कांग्रेस सभी जगह सुर्खियां बटोरना चाह रहा है। इसके साथ ही कांग्रेस इस क्षेत्र में अपना दम-खम भी दिखाने की तैयारी में है।

कांग्रेस की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि यह एक बड़ी सभा होगी। इसमें पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी रैली का संचालन करेंगी साथ ही जनता को संभोदित भी करेंगी। प्रदेश की वर्तमान योगी सरकार पर निशाना साध कर भाजपा पर वार करने की तैयारी में है कांग्रेस। प्रदेश में बढ़ते अपराध, बेकार लॉ एंड आर्डर, बेरोजगारी व कृषि कानून जैसे मुद्दों को मुख्य रूप से उठाया जाएगा।

इस रैली के बाद से पुरे प्रदेश के विभिन्न जिलों में कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा का भी आयोजन करेगी। जिसमें जनता के बीच जाकर उनकी शिकायतें और परेशानियां सुनी जाएंगी।

यह भी पढ़ें : बलवीर गिरि बने श्री बाघंबरी गद्दी के मठाधीश, पंच परमेश्वरों ने लिया फैसला

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें