Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

देखिए अब तक का सबसे दिलचस्प मैरिज प्रोपोज़ल, हंस-हंसकर पागल हो रहा सोशल मीडिया !

लखनऊ : अखबारों में अक्सर हमें शादी के ऐड देखने को मिलते हैं। कई एड बेहद अलग और दिलचस्प होते हैं। वहीं कई एड काफी फ़िज़ूल होते हैं। अखबारों में तो लोग शादी के एड (add) देखते और देते ही हैं लेकिन अब जब सब कुछ डिजिटल हो चुका है तो फिर शादी के मामले लोग पीछे कैसे रह सकते हैं। अब तो मैट्रिमोनियल एड (matrimonial add) भी वीडियो के रूप में आने लगे हैं। नहीं समझे न मैं समझाती हूं। दरअसल सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

- Advertisement -

इस वीडियो में फनी लुक वाला एक आदमी बड़े ही मजाकिया अंदाज में अपनी प्रोफाइल, पढ़ाई-लिखाई और परिवार की जानकारी देते हुए देखा जा सकता है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहता है कि उसे दुल्हन की तलाश है। इस वीडियो को जाने-माने बिजनस मैन हर्ष गोएनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर अकाउंट (twitter account) से ट्वीट किया है। उन्होंने इस पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,’He is looking for a suitable bride. Please apply.’

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को कैप्शन दिया गया है ‘बेस्ट मैरिज प्रपोजल एवर’। अब तक इस वीडियो को 60 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई इसे फनी और इंटरेस्टिंग बता रहा है। तो कोई इस शख्स के बोलने के अंदाज़ की आलोचना कर रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें