Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Viral Video : जब बुज़ुर्ग महिला की हुई तेंदुए से भिड़ंत तो डंडे से मार-मारकर भगाया, देखें दिलेरी

मुंबई : मुंबई (Mumbai) के गोरेगांव (Goregaon) का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर सबका ध्यान खींच रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक बुज़ुर्ग महिला की तेंदुए (leopard) से झड़प देखी जा सकती है। यह घटना 29 सितंबर की बताई जा रही है।

- Advertisement -

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुज़ुर्ग महिला अपनी छड़ी के सहारे घर के बाहर बरामदे में आकर बैठ जाती हैं। महिला के आने से पहले ही एक तेंदुआ वहां घात लगाए बैठा हुआ था। जैसे ही वह महिला को बाहर आकर बैठते देखता है। वह उनपर हमला बोल देता है। महिला घबरा कर पीछे की ओर गिर जाती हैं। लेकिन फिर भी वह हिम्मत नहीं हारती हैं। अपने बचाव के लिए हाथ में मौजूद छड़ी से वह तेंदुए पर पलटवार करती हैं। जिससे तेंदुआ थोड़ा सहम जाता है और पीछे हटकर भाग जाता है। महिला की चीख सुनकर पास पड़ोस के लोग वहां इकट्ठा हो जाते हैं और फिर महिला को वाहन से उठाकर वापस लाते हैं। यह घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रहा है।

गनीमत यह रही कि बुर्जुर्ग महिला को ज़्यादा छति नहीं पहुंची है। महिला को हलकी-फुलकी चोट आई है जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बुज़ुर्ग महिला की पहचान निर्मला रामबदन सिंह (Nirmala Rambadan Singh) के रूप में हुई है। जिनकी उम्र 55 वर्ष है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक आरे कॉलोनी की देखरेख करने वाले ठाणे वन प्रभाग के प्रभारी (Thane Forest Division Incharge) गजानन हिरे (Gajanan Hire) का कहना है कि पंजे के निशान यह संकेत दे रहे हैं कि यह हमला उप-वयस्क (sub-adult) तेंदुए द्वारा किया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें