Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजधानी के गोसाइंगंज में ठेकेदार को बेरहमी से पीटकर हुई निर्मम हत्या, आरोपी फरार

लखनऊ

- Advertisement -

राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुक्रवार शाम हुई दिल दहला देने वाली घटना। शहर के गोसाइंगंज (Gosainganj) इलाके में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। युवक की पहचान निर्मल अग्निहोत्री (Nirmal Agnihotri) की गई है। मृतक हरदोई (Hardoi) जिले के ग्राम गैसिंहपुर का रहने वाला था।

फोटो : मृतक निर्मल अग्निहोत्री

पेशे से ठेकेदार युवक का मंदिर के ट्रस्ट की जमीन पर निर्माण कार्य को लेकर विवाद चल रहा था। जानकारी के अनुसार, मंदिर के ऊपर रहने वाले बाराबंकी निवासी पुजारी ओमप्रकाश त्रिपाठी (Om Prakash Tripathi) ने अपने साथी चंद्रभान त्रिपाठी (Chandrabhan Tripathi) और भीष्म कुमार (Bhisham Kumar) व अन्य के साथ मिलकर इस निर्मम हत्या को अंजाम दिया।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक, निर्मल अग्निहोत्री देर शाम मंदिर में आया। यहां परिसर में भरे पानी को निकलवाने का काम करवा रहा था। इसी बीच पुजारी चन्द्र पाल उर्फ बबलू व उसके भाई ओम प्रकाश उर्फ सत्तू उसे बात करने के लिए अंदर बुला ले गए। कुछ देर बाद अंदर से मार-पीट की आवाजें आना शुरू हो गई। जबतक लोग मामले को समझ पाते, तबतक हमलावरों ने अपना काम कर दिया था। निर्मल को खून से लथपथ सभी हमलवार मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर मौजूद मजदूर व स्थानीय लोगों ने निर्मल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित करार दिया।

मौके पर पहुंचे पुलिस इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा के अनुसार, निर्मल के सिर पर चोट के कई निशान थे। दोनों पैरों में दो – तीन फ्रैक्चर थे। गले में कसाव के निशान भी पाए गए हैं, जिसे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मार-पीट के दौरान आवाज करने पर उसका गला भी दबाया गया है। हमलावरों ने युवक की बहुत ही बेरहमी के साथ लात-घूसों व डंडों से पिटाई की है। पुजारी चन्द्र प्रकाश, उसके भाई ओम प्रकाश, भीष्म उर्फ पिन्टू, पप्पू व इनके साथी रविन्द्र कुमार और धर्मराज को नामजद कराया गया है। इनके परिवार के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Manish Gupta Murder Case: मृतक की पत्नी से मिले सीएम योगी, संपूर्ण न्याय का दिया भरोसा

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें