Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एकतरफ़ा प्यार में फेल युवक ने युवती को मारी गोली, फिर उसी तमंचे से खुद की ली जान

बिजनौर: घटना नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर ढीकली की है। जहां युवक ने एकतरफा प्यार में फेल होने पर युवती को गोली मारी और खुद भी जान दे दी। मृतक युवक गौरव त्यागी (Gaurav Tyagi) (40) वर्षीय नूरपुर थाना क्षेत्र गांव मिर्जापुर ढीकली का रहने वाला था। गौरव नूरपुर में स्थित एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करता था। गौरव अपने से करीब आधी उम्र की गांव की रहने वाली मनु (Manu) नाम की युवती से एकतरफा प्यार करता था। गौरव ने युवती से कई बार अपने प्यार का इजहार भी किया लेकिन युवती नहीं मानी। बता दें गौरव की पहली पत्नी ने छह माह पहले आत्महत्या कर ली थी। मृतक गौरव की 11 साल की एक पुत्री भी है जो अपने ननिहाल में है।

- Advertisement -

ग्रामीणों की माने तो गौरव अपने गांव की रहने वाली मनु से एकतरफा प्यार करता था। गौरव युवती पर मिलने के लिए दबाव बना रहा था लेकिन, युवती ऐसा करने के लिए साफ इंकार कर रही थी। युवती ने गौरव को बुरी तरह फटकार लगाते हुए उसके रास्ते में न आने की बात कही थी। इन्हीं बातो को लेकर ग़ौरव तिलमिला उठा था और मनु को जान से मारने की योजना बनाने लगा।

ग्रामीणों की माने तो मनु शनिवार सुबह करीब सात बजे पूजा करने के लिए चामुंडा मंदिर गई थी। मंदिर से वापस लौटते समय रस्ते में पहले से घात लगाए गौरव ने मनु पर तमंचे से गोली चला दी और मौके से फरार हो गया। गोली मनु के हाथ में जा कर लगी, मनु ने पास में ही स्थित एक घर में घुसकर जान बचाई। गौरव को लगा की मनु की मृत्यु हो गई है। तो गौरव ने घर जाकर खुद की कनपटी से तमंचा सटाकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए भेज दिया है। उधर घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें