Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कानपुर में जघन्य हत्याकांड, एक ही परिवार के तीन सदस्यों को उतारा गया मौत के घाट !

कानपुर : कानपुर में शुक्रवार देर रात कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर एक दंपत्ति समेत उनके 12 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। फजलगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया गया है। बता दें कि तीनों पर चापड़ से कई बार वार किया गया। अगली सुबह यानी शनिवार को जब दूध की गाड़ी उनके घर पहुंची और वहां ताला देखा तो उन्होंने दंपत्ति के भाइयों को सूचित किया।

- Advertisement -

भाई जब आए तो ताला तोड़कर घर में घुसे जहां तीनों की लाश पड़ी मिली। जब CCTV फुटेज खंगाली गई तो उसमें तीन बदमाश मृतक की बाइक लूटकर फरार होते देखे गए। उन्नाव के बीघापुर बैजनाथ खेड़ा निवासी प्रेम किशोर उम्र 45 वर्ष, पत्नी गीता उम्र 40 वर्ष और बीटा नैतिक उम्र 12 वर्ष फजलगंज स्थित उचवां मलिन बस्ती में रहते थे। फजलगंज इंस्पेक्टर अजय सेठ का कहना है कि सुबह करीब साढ़े चार बजे सेल्समैन दूध देने के लिए वहां पहुंचा। ताला बंद देखकर उसने सामने वाले दुकानदार से संपर्क किया।

राजेश नामक दुकानदार ने प्रेम किशोर को फ़ोन लगाया लेकिन उसका फ़ोन नहीं लगा। फिर दुकानदार ने प्रेम किशोर के भाई प्रेम कुमार को लगाकर इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद शनिवार सुबह ही प्रेम कुमार अपने बड़े भाई राज किशोर के साथ वहां पहुंच गया। ताला तोड़कर मकान में घुसे तो तीनों का शव खून में लतपत पड़ा मिला। तत्काल उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस की कार्रवाई जारी है। इस पूरे मामले में पुलिस के हाथ कुछ एहम सुराग पोलिए के हाथ लगे हैं।

हाथ पर पैर बांध, शवों पर डाल दिया कंबल

बताते चलें कि जब घटना स्थल पर पुलिस पहुंची तो उसने देखा कि शव कंबल से ढके हुए हैं। पुलिस ने जब शवों के ऊपर से कम्बल हटाया तो देखा कि प्रेम किशोर के हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए थे। वहीं गीता और नैतिक के चेहरे और सिर पर कई गहरे घाव थे। ये नज़ारा देख कर वहां मौजूद हर शख्स सिहर उठा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें