Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

NCB अधिकारी का बड़ा बयान, पिछले एक साल में 11.6 करोड़ की संपत्ति हुई जब्त, 300 हुए गिरफ्तार

मुंबई : अवैध ड्रग्स संबंधित मामलों में NCB की छापेमारी तेज हो गई है। पिछले एक साल में 11.6 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की गई है। मुंबई NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपने एक बयान में कहा, “पिछले एक साल में हमने ड्रग से संबंधित विभिन्न मामलों में लगभग 300 लोगों को गिरफ्तार किया है।”

- Advertisement -

शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने मुंबई में कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के एक क्रूज पर छापेमारी कर अवैध ड्रग्स जब्त किए हैं। इसमें शामिल 600 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं इस क्रूज पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी मौजूद था। मालूम हो कि पिछले कुछ सालों में एनसीबी की छापेमारी ने कई लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले एक साल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग से जुड़े मामलों में कुल 11.62 करोड़ रुपये की संपत्ति को फ्रीज किया है। आंकड़ों के मुताबिक, NCB ने इस साल जनवरी से सितंबर के बीच पिछले साल की तुलना में दोगुने मामले दर्ज किए हैं। सूत्रों ने कहा कि एजेंसी द्वारा जब्त की गई दवाओं की कुल कीमत 300 करोड़ रुपये से ज्यादा आंकी गई है। एजेंसी ने यह भी कहा कि ड्रग्स के बारे में जानकारी देने वाले लोग ज्यादातर स्थानीय रहे हैं, जो एक अच्छा संकेत है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें