Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रियंका से मिलने सीतापुर जाएंगे राहुल गांधी, राजधानी में धारा 144 लागू

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में हुई हिंसा के बाद से ही प्रदेश में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है। घटनास्थल को जा रहीं प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को हिरासत में लेकर सीतापुर (Sitapur) में हाउस अरेस्ट किया गया था। उनको यहां के पीएसी गेस्ट हाउस (PAC Guest House) में रखा गया है।

फोटो : इंटरनेट

अपनी बहन से मिलने अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ लखनऊ (Lucknow) आ रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर (Twitter) के द्वारा दी। उन्होंने कहा कि वो प्रदेश आकर प्रियंका (Priyanka) से मिलने सीतापुर (Sitapur) जाएंगे। इस खबर की जानकारी मिलते ही प्रशासन भी अब हरकत में आ चुका है। यह भी माना जा रहा है कि पुलिस प्रशासन राहुल को लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक दे या उन्हें वापस दिल्ली भेजा जाएगा।

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी को चार अक्टूबर को तड़के सुबह हरगांव (Hargaon) से गिरफ्तार किया गया था, जब वो लखीमपुर जा रहीं थी। उनको सीतापुर के पीएसी गेस्ट हाउस में पिछले तीन दिनों से रखा गया है। प्रियंका के अलावा दीपेंद्र हुड्डा (Deependra Hudda) सहित 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

फोटो : इंटरनेट

राहुल गांधी के आने से पहले ही प्रदेश में धारा 144 आठ अक्टूबर (8 October) तक लागू कर दी गई है। वहीं सरकार का कहना है कि आने वाले त्यौहारों के चलते ऐसा कदम उठाया गया है। साथ ही कोविड महामारी (Covid-19) से भी जनता को सुरक्षित रखने के लिए ऐसा किया जा रहा है। कांग्रेसी कार्यकर्ता इस बात से काफी ज्यादा आक्रोशित हैं, उनका कहना है कि प्रियंका गांधी को किस अपराध और किस अधिकार से इतने दिनों से कैद करके रखा गया है।

यह भी पढ़ें : सपा निकालेगी विजय यात्रा, ‘नई हवा,नई सपा’ से मुलायम सिंह यादव गायब !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें