Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पानी की टंकी पर चढ़ी महिला, लोगों को याद आया शोले फिल्म का वीरू, जानें क्या है पूरा मामला ?

भदोही : शोले फिल्म में अपने प्यार के लिए पानी की टंकी पर चढ़ने वाले वीरू का किस्सा तो आपने कई बार सुना होगा। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने पानी की टंकी पर चढ़कर ऐसा हंगामा किया कि उसे संभालने में पुलिस अधिकारयों तक के होश उड़ गए। हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस अधिकारियों को उसे नीचे उतारने में कामियाबी मिल गई। लेकिन पूरे इलाके में वीरू बनी इस महिला का किस्सा लोगों की चर्चा का विषय बना हुआ है। वीरू तो अपने प्यार बसंती के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा था। लेकिन भदोही की इस महिला की मांग थोड़ी अलग है।

- Advertisement -

प्रदेश के भदोही जिले के थाना गोपीगंज इलाके के कसिदहां गांव में गुरुवार सुबह एक महिला पानी की टंकी पर चढ़ गई और बार-बार नीचे कूदने की धमकी देने लगी। महिला की मांग थी कि जब तक जिले के डीएम और एसपी आकर उसे न्याय दिलाने की गारंटी नहीं दे देते हैं तब तक वो नीचे नहीं उतरेगी। महिला के हंगामे की जानकारी मिलते ही गोपीगंज थाना प्रभारी और क्षेत्राधिकारी पुलिस अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

इस महिला को पुलिस अधिकारियों ने खूब समझाया लेकिन वह टस से मस नहीं हुई। लेकिन जब जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने उसके सामने फ़ोन पर बात करने का प्रस्ताव रखा तो वह झट से मान गई और मोबाइल फ़ोन लेने के लिए टंकी से थोड़ा नीचे आई। तभी मोबाइल फ़ोन लेकर टंकी पर गए पुलिस कर्मी ने उसे पकड़ लिया। फिर उसे समझा-बुझाकर नीचे लाया गया। टंकी से नीचे उतरने के बाद इस महिला ने अपना नाम नीलम बताया।

नीलम ने बताया कि वह अपने ससुर की जमीन पर मकान बनाना चाहती है। लेकिन उसके ससुर और पुलिसकर्मी मिल कर उसे परेशान कर रहे हैं। उसका कहना है कि जिले के उच्च अधिकारी भी इस समस्या का निवारण करने में रुचि नहीं दिखा रहे हैं। हालांकि नीलम के ससुराल वाले अलग ही कहानी बता रहे हैं। उनका कहना है कि तीन भाइयों के बीच जमीन का बंटवारा हो चुका है। लेकिन नीलम की नीयत ठीक नहीं है। और वह बाकियों की जमीन पर जबरन कब्जा करने की कोशिश कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें