Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उत्तर प्रदेश: अखिलेश को हारने के लिए मोदी का दांव,अपने हनुमान को उतारेंगे यूपी के मैदान में

यूपी में होने वाले 2027 विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने भी उम्मीदवारों को मैदान में उतारने का फ़ैसला किया है। LJP सुप्रीमो चिराग पासवान ने समस्तीपुर से सांसद शांभवी चौधरी को उत्तर प्रदेश का सहप्रभारी बनाया है। उन्हें उत्तर प्रदेश में प्रदेश स्तर पर संगठन मजबूत करने की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। शांभवी ने उत्तर प्रदेश में अपना काम शुरू कर दिया है। बुधवार यानी कल यूपी का प्रभारी बनाए जाने के बाद वो पहली बार राम नगरी अयोध्या पहुंची और रामलला के दर्शन किए।

- Advertisement -

आपको बता दें, LJP सांसद शांभवी चौधरी ने कहा कि उन्हें यूपी का सह प्रभारी बनाया गया है। LJP, उत्तर प्रदेश में 2027 विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए अभी से लग गई है। उन्होंने बताया कि चिराग पासवान की इच्छा है कि जिस तरह वह बिहार में भूमिका निभा रहे हैं इस तरह उत्तर प्रदेश में भी राजनीतिक भूमिका निभाएं।

यूपी में चुनाव लड़ने की तैयारी

दरअसल ,LJP सांसद शांभवी चौधरी ने कहा कि हम अभी प्रदेश में पार्टी को नई पहचान देने के लिए काम करेंगे हम किसी भी पार्टी तोड़ने नहीं बल्कि अपनी पहचान बनाने और लोगों को जोड़ने के लिए आए हैं। हमारी पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान 1985 में यूपी में विधानसभा चुनाव में लड़े थे लेकिन उनका जो सपना अधूरा रह गया था अब उन्हें पूरा करने के लिए हम लोग आए हैं। शांभवी चौधरी ने कहा कि हम 2027 में चुनाव लड़ेंगे और बिहार में जितना हमारा अच्छा प्रदर्शन रहा है उतना ही उतना ही अच्छा प्रदर्शन हमारा उत्तर प्रदेश में रहेगा।

उन्होंने आगे कहा कि यह पार्टी दलित, वंचित और शोषित वर्ग की आवाज मानी जाती है और राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन को मजबूती मिले। इसी दिशा में काम करना है।

यह भी पढ़े : कौन मारना चाहता है एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी को, जानिए कहां से मिल रही है धमकी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें