Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्या में सीएम योगी का बड़ा बयान, ‘रामभक्तों के लहू से सींचने वाले ही जमीन घोटाले का आरोप लगा रहे हैं’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कभी रामभक्तों के खून से अयोध्या की धरती को सींचा, आज वही लोग जमीन घोटाले का आरोप लगा रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने साफ किया कि अयोध्या में कोई जमीन घोटाला नहीं हुआ है। विकास परियोजनाओं के लिए अधिग्रहित जमीनों के बदले 1700 करोड़ रुपये का मुआवजा दिया गया है।

- Advertisement -

मुख्यमंत्री ने इस दौरान अयोध्या को 1004 करोड़ रुपये से अधिक की 83 विकास परियोजनाओं की सौगात दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने सुरक्षा और विकास का माहौल बनाया है, जिसके चलते अब तक 40 लाख करोड़ रुपये के निवेश प्रस्ताव मिले हैं और साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी जा चुकी हैं।

योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जनता से अपील की कि उन्हें दंगा फैलाने का मौका न दें। उन्होंने अयोध्या के दीपोत्सव पर बोलते हुए कहा कि यह आयोजन रामभक्तों के लिए खुशी का अवसर है, लेकिन इससे सपा और पाकिस्तान को तकलीफ होती है।

मुख्यमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अयोध्या का दीपोत्सव पाकिस्तान के लिए कैंसर जैसा साबित हो सकता है और सपा को इसलिए आपत्ति है क्योंकि वे अंधकार में ही डकैती डालने के आदी हैं।

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश: अखिलेश को हारने के लिए मोदी का दांव,अपने हनुमान को उतारेंगे यूपी के मैदान में

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें