Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bareilly : मां का गुस्सा बना बेटे का काल, इस तरह से ली जान

बरेली :

- Advertisement -

जब मां की बात होती है तो दिमाग में सबसे पहले उसकी ममता का भाव आता है। मां अक्सर अपने बच्चों को डांटती मारती रहती हैं। कहते हैं कि मां के पैरों में जन्नत होती है। लेकिन तब क्या हो जब मां का गुस्सा बच्चे का काल बन जाए। यूपी के बरेली से एक बहुत ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने मामूली सी बात पर अपने बेटे को इतनी ज़ोर से डंडा मार दिया कि वह उसका काल बन गया।

इस हादसे में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे से मां को गहरा सदमा लगा और उसका रो-रोकर बुरा हाल है। मां बेटे की लाश पर फूट फूटकर रोए जा रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मां को अलग कर उसके मृत बेटे का शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह मामला लालगंज थाना क्षेत्र के उत्तरा गौरी गांव का है। मृत युवक का नाम रवि शंकर है। उसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है। रवि शंकर अपने किसान पिता रामकुमार और मां कलावती के साथ रहता था। काम खेती होने और पिता की वृद्धावस्था के चलते घर की आर्थिक स्थिति बिगड़ी हुई थी। करोन काल के बाद से बेटा भी बेरोगारी की मार झेल रहा था। घर में खली बैठने के कारण कलावती उसे अक्सर ताना मारा करती थी।

मां ने फिर एक बार बेटे से कुछ काम-काज ढूढ़ने को कहा तो उसने पलटकर मां को जवाब दे दिया। जिससे मां का पारा इतना बढ़ गया कि कलावती ने उसे पास में पड़े लकड़ी के डंडे को हाथ में लेकर दौड़ा लिया। शिव शंकर भगा लेकिन फिर मां की उमर का ख्याल करके रुक गया। लेकिन कलावती की गुस्सा चरम पर थी और उसका डंडा तबतक चल चुका था जो धोखे से शिव शंकर के सिर पर जाकर लग गया। फिर क्या था डंडा लगते ही बेटा मूर्छित होकर ज़मीन पर गिर गया और उसकी वहीँ मौत हो गई। इस घटना के बाद से मां बदहवास हालत में है। उसे कोई भी संभाल नहीं पा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें