Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्या: सपा सांसद के बेटे अजीत प्रसाद पर अपहरण और मारपीट का आरोप

अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे और मिल्कीपुर से सपा उम्मीदवार अजीत प्रसाद पर गंभीर आरोप लगे हैं। बता दें,अजीत प्रसाद और उनके समर्थकों पर मारपीट करने के साथ अपहरण करने का आरोप लगा है। इस मामले में पीड़ित के ओर से नगर कोतवाली थाने में FIR दर्ज कराई गई है।

- Advertisement -

वहीं ,इस मामले में भाजपा IT सेल के चीफ अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा कि,अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद,जिनको सपा प्रमुख आज कल अपनी छाती से लगाकर घूम रहे है, उनके बेटे अजीत प्रसाद ने रवि तिवारी का “अपहरण” करके उसकी “पिटाई” की। समाजवादी पार्टी कुछ सीटें क्या जीत गई, बलात्कार और गुंडागर्दी का सिलसिला थम ही नहीं रहा। बीजेपी नेता ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में एक कहावत है -जिस गाड़ी पर सपा का झंडा, उस गाड़ी में बैठा है गुंडा। ये उसी का प्रमाण है।’ इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस मामले में पीड़ित रवि तिवारी का बयान आया है। रवि तिवारी पूराकलंदर थाना इलाके के पलिया तिवारी रहने वाले हैं।

पीड़ित रवि का दावा

पीड़ित ने कहा कि परिचित अकवारा की रहने वालीं शीतला प्रसाद की जमीन को अजीत प्रसाद और लाल बहादुर के नाम पर बैनामा कराने में उन्होंने मध्यस्थता की थी। इसी दौरान अजीत प्रसाद के ओर से चेक के जरिए 1 लाख रुपए दिए गए थे। रवि ने दावा किया कि वह शनिवार को सिविल लाइंस के पास SBI बैंक के पास खड़े थे। इसी बीच अजीत प्रसाद अपने समर्थक राजू यादव, एक सिपाही और 10 से 15 अज्ञात लोगों के साथ चार पहिया गाड़ी से वहां आए।

पीड़ित ने आगे कहा कि उन लोगों ने मुझे गाड़ी में बैठाया और मुझे पीटा फिर तहसील के पास उतार दिया। इस पूरे मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत की है। जबकि पुलिस के ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि पीड़ित से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। तहरीर में अजीत का नाम लिखा हुआ है।

यह भी पढ़े: सिखों पर टिप्पणी विवाद में राहुल गांधी ने दी सफाई, बोले-बीजेपी मेरे बयान पर फैला रही झूठ

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें