Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

BCCI ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बदली टीम इंडिया की जर्सी, जानिए पूरी डिटेल

लखनऊ

- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India) ने आगामी आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T-20 World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Team) की जर्सी बदल दी है। नई जर्सी पहले की टीम इंडिया की जर्सी से थोड़ा सा अलग है। इस वर्ष टी-20 वर्ल्ड कप संयुक्त अरब अमीरात संघ (United Arab Emirates) और ओमान (Oman) में खेला जाएगा। इसकी शुरुआत 17 अक्टूबर से होने वाली है।

बीसीसीआई (BCCI) ने पहले ही बता दिया था कि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया (Team India) की आधिकारिक जर्सी को बदला जाएगा। नई लांच हुई जर्सी पहले की जर्सी से थोड़ा सा अलग है। टीम इंडिया की मौजूदा जर्सी डार्क ब्लू रंग की है। वहीं नई जर्सी भी नीले रंग की है, पर उसका डिज़ाइन और पैटर्न पहले से बदल दिया गया है। नई जर्सी में नीले रंग की पट्टियों को शामिल किया गया है, पहले भारत का तिरंगा बना होता था। इसके साथ ही कंधे और बाजुओं पर कोई डिज़ाइन नहीं दिया गया है।

फोटो : ट्विटर

बीसीसीआई (BCCI) ने टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च का ऐलान सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) के द्वारा किया। बीसीसीआई ने एक फोटो भी शेयर की जिसमें टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma),रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) और केएल राहुल (KL Rahul) नई जर्सी में दिख रहे हैं। साथ ही टीम इंडिया की प्रयोजक एमपीएल स्पोर्ट्स (MPL Sports) ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर टीम की नई जर्सी को लॉन्च किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें