Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नगराम में पैसों के लेनदेन को लेकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी/लखनऊ

- Advertisement -

राजधानी लखनऊ (Lucknow) के नगराम (Nagram) क्षेत्र से लापता रियल इस्टेट व्यापारी की पैसों के विवाद पर हत्या कर दी गई। बुधवार को बदोसरांय कोतवाली क्षेत्र की झाड़ियों में मृतक का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम राजकुमार वर्मा (Rajkumar Verma)(40) बताया जा रहा है। वह नगराम थाना क्षेत्र के ग्राम गुमवाखेड़ा गांव का रहने वाला था। दस लाख रुपयों के लेनदेन के मामले में उसकी जान ले ली गई।

फोटो : इंटरनेट

बुधवार शाम को बदोसरांय क्षेत्र में दरियाबाद मार्ग के पास झाड़ियों में उसका शव पड़ा मिला। रास्ते से निकल रहे चरवाहों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। खबर की जानकारी होते ही एसओ संतोष कुमार सिंह (Santosh Kumar Singh) और कोठी एसओे मुन्ना कुमार (Munna Kumar) मौके पर पहुंचे। एसओ ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक मंगलवार दोपहर से लापता था। उसके परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। साथ ही लखनापुर गांव निवासी संजय वर्मा (Sanjay Verma) पर शक जताते हुए नामजद भी करवाया था।

इसके बाद मंगलवार रात को ही पुलिस ने संजय वर्मा को हिरासत में ले लिया था। पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल करते हुए बताया कि उसने राजकुमार वर्मा से करीब एक वर्ष पहले दस लाख रुपये ब्याज पर लिए थे और वो उसे लौटा नहीं पा रहा था। जब मंगलवार को राजकुमार पैसों का तगादा करने आया तो उसने शाम तक देने को कहा फिर कहीं घुमा लाने की बात करके उसे अपने साथ ले गया। मंगलवार शाम को ही उसने राजकुमार का गला रस्सी से बांध कर उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसका शव झाड़ियों में फेंक भाग निकला।

राजकुमार वर्मा के घर पर ग़मों का पहाड़ सा टूट पड़ा है। वह अपने घर का इकलौता कमाने वाला था। मौके पर पहुंचे मृतक के पिता ने रोते हुए वहां मौजूद पुलिस अधिकारीयों से कहा कि “साहब पैसे ना देता पर मेरे बेटे को जान से क्यों मार दिया? काश आज मेरा इकलौता बेटा जिंदा होता। मेरे बेटे का क्या कुसूर था।”

पुलिस ने आरोपी संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें