Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अक्षय का नाम लेकर कपिल ने उड़ाया तापसी का मज़ाक, कही ऐसी बात की….

मुंबई/लखनऊ : बॉलीवुड (bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) की नै फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) 15 अक्टूबर को Zee5 पर आने वाली है। इसी के चलते आजकल तापसी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। जल्द ही वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनी टीवी (Sony TV) पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में नज़र आने वाली हैं। शो में तापसी को कपिल के साथ जमकर मस्ती करेंगी। साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म का अनुभव भी साझा करेंगी।

- Advertisement -

इसी बीच शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल, तापसी का मज़ाक बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। कपिल बता रहे हैं कि तापसी ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को फिल्म से बाहर निकाल दिया और अब वह कैसे अर्चना पूरन (Archana Puran) को शो से बाहर निकालेंगी। इस प्रोमो वीडियो (promo video) में आप देख सकते हैं कि कपिल बता रहे हैं कि तापसी ने पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बेबी’ की और शबाना नाम कैरेक्टर लिया। इसके बाद उन्होंने पूरी फिल्म की ‘नाम शबाना ‘ से और अक्षय कुमार को बाहर कर दिया। उसके इन्होंने ‘मिशन मंगल’ की अक्षय के साथ जिसमें ये राकेट बनाई और वह खुद फिर रश्मि रॉकेट बनाई और अक्षय कुमार को फिर निकाल दिया और अब…।

कपिल की यह बात सुनकर तापसी कहती हैं कि मैं तुम्हे नहीं निकलूंगी। इसपर कपिल अर्चना पूरन सिंह की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि मैं इनकी बात कर रहा हूं। कपिल और तापसी की इस जुगलबंदी को देखकर अर्चना पूरन सिंह ठहाके मारके हंसने लगती हैं। साथ ही कपिल और तापसी भी अपनी हसी नहीं रोक पाते हैं। बता दें कि शो में तापसी के साथ एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) और एक्टर प्रियांशु पेन्युली (Priyanshu Painyuli) भी शिरकत करेंगे।

यह वीडियो सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (official instagram account) से शेयर किया गया है। इस वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसे अब तक 40000 से ज़्यादा बार देखा जा चुका है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें