Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Shocking : मोबाइल ने बचाई एक मासूम की जान, खुद पर ले ली बदमाशों की गोली, यहां देखें तस्वीरें

लखनऊ : वो कहते हैं न कि जाको राखे सांइयां मार सके न कोई। ब्राज़ील (Brazil) के पेट्रोलीना (Petrolina) शहर से एक ऐसी ही मामला सामने आया जहां ये कहावत सच साबित हुई है। दरअसल, यहां एक शख्स पर कुछ बदमाशों ने गोली चला दी। लेकिन ये गोली उसकी पैंट की जेब में रखे मोबाइल में जा लगी और इस शख्स की जान बच गई। इस मोबाइल (mobile) की तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे इस मोबाइल की स्क्रीन (mobile screen) ने इस शख्स की जान बचा ली। हालांकि। पुलिस के मौके पर पहुँचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए।

- Advertisement -

पुलिस ने घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने पाया कि पीड़ित के कूल्हे पर गोली से थोड़ी सी खरोंच आई है। लेकिन डॉक्टर्स यह बात जानकर हैरान रह गए कि कैसे मोबाइल की वजह से गोली शख्स के शरीर में नहीं गई और इसकी जान बच गई। डॉक्टर ने इस शख्स के मोबाइल की तस्वीरें और घटना की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट की हैं।

डॉक्टर्स ने ट्वीट कर लिखा कि गोली लगने के बाद शख्स को भर्ती कराया गया था। किस्मत से गोली उसके फोन में ही अटक गई। डॉक्टर ने पुष्टि की कि मामूली चोट के साथ दर्द था। फ़िलहाल इस शख्स को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

सोशल मीडिया (social media) पर जैसे ही इस शख्स की कहानी सामने आई, इसे वायरल होने में ज़रा भी वक़्त नहीं लगा। लोग इसकी कहानी सुनकर हैरान हैं। कई लोगों को यह कहानी तो पूरी तरह से फ़िल्मी लग रही है। वहीं कई लोग मोबाइल बनाने वाली कंपनी की भी तारीफ कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें