Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी में दंगा किया तो सात पुश्तों तक से की जाएगी वसूली ! सीएम योगी ने दी चेतावनी

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि प्रदेश में पिछले साढ़े चार वर्षों में एक भी दंगा नहीं हुआ है। पहले जहां इस राज्य को दंगों से ही जाना जाता था। यहां की गुंडागर्दी और अपराध रेट हमेशा ही बढ़ा-चढ़ा रहता था। दंगों से यहां की जनता हमेशा त्रस्त ही रहती थी और उनपर झूठे मुकदमे दर्ज किए जाते थे, परन्तु अब प्रदेश में ऐसा कुछ भी नहीं है। यहां सब कुशल मंगल है।

फोटो : इंटरनेट

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि पहले हिन्दू त्योहारों और पर्वों को महत्व नहीं दिया जाता था। छोटे व्यापारियों का काम भी ठप कर दिया जाता था। दिवाली पर दिया बनाने वाला, मूर्ति बनाने वाला सभी परेशान ही रहते थे और उनके भविष्य के साथ ही पर्वों को भी अंधेरे में ढकेल दिया जाता था। पर अब प्रदेश में कानून का राज है, रामराज्य है। अब सबका साथ सबका विकास होता है और प्रदेश निरंतर विकास की ओर बढ़ रहा है।

मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले की सरकारें खुद दंगाइयों को पालती थीं। वे सिर्फ विकास की बातें करते थे और विकास सिर्फ उनके अपने परिवार और घर का होता था। राज्य में भुखमरी, बेरोजगरी, अपराध लगातार बढ़ता ही गया। जनता सिर्फ बेहाल ही रहती थी। प्रदेश में भाजपा सरकार (BJP Government) आते ही सबसे पहले दंगाइयों को सन्देश दे दिया गया था कि अगर यहां दंगा किया तो आने वाली सात पीढ़ियों का पट्टा लिखकर के जाना जो भरपाई करते रहेंगे। अब यहां अराजक तत्व नहीं बचे हैं और सभी पर्व-त्योहार अच्छे से मनाए जाते हैं।

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बोल रहे थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें