Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रदेश को योगी नहीं, योग्य सरकार चाहिए, अखिलेश ने किया जवाबी हमला

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, वैसे ही सभी दल अपने सियासी दांव-पेंच खेलना शुरू कर रहे हैं। सपा (Samajvadi Party) प्रमुख और प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने वर्तमान के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) पर पलटवार करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश (UP) के विकास के लिए अब भाजपा (BJP) को यहां से हटाना बहुत जरुरी हो गया है। प्रदेश को योगी (Yogi) नहीं बल्कि योग्य सरकार चाहिए।

फोटो : इंटरनेट

अखिलेश (Akhilesh) ने कहा कि भाजपा सरकार लगातार किसानों पर हमला कर रही है और अपना हक़ मांगने पर उन्हें कुचला जा रहा है। प्रदेश में बेरोजगारी (Unemployment) और भ्रष्टाचार (Corruption) बढ़ता ही जा रहा है। इस सरकार का काम सिर्फ जगहों का नाम बदलना, रंग बदलना और सपा सरकार द्वारा किए गए कामों का फीता काटना है। सपा प्रमुख ने कहा कि वे प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण (Reservation) का समर्थन करते हैं और वे पूरी तरह से इसको लेकर गंभीर भी हैं। इस समय प्रदेश को योगी सरकार की नहीं बल्कि योग्य सरकार की ज़रूरत है।

फोटो : इंटरनेट

इसके साथ ही रविवार को बहुजन समाज पार्टी (BSP) के कई दिग्गज नेता समाजवादी पार्टी (SP) में शामिल हो गए हैं। पार्टी के पूर्व सांसद कादिर राणा (Kaadir Rana) और पूर्व विधायक आर एस कुशवाहा (RS Khushwaha) ने अपने समर्थकों के साथ सपा (SP) को ज्वाइन कर लिया है। वहीं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश अध्यक्ष ई. हरि किशोर तिवारी (Er. Hari Kishore Tiwari) भी सपा में शामिल हो गए हैं। अखिलेश यादव ने वचन देते हुए कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार आने पर कर्मचारियों की हर दिक्कत व परेशानी का निवारण किया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें