Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

धोखे से एक मासूम पहुंचा अमृतसर, फिर उसके साथ हुआ कुछ ऐसा कि……..

सरधना : कपसाड़ गांव के निवासी नरेंद्र सिंह पुत्र धर्म सिंह का बेटा शनिवार को दोपहर घर से ट्यूशन के लिए निकला था लेकिन वापस घर नहीं आया। घर वाले परेशान हो कर बेटे को ढूंढ़ने लगे लाख कोशिशों के बावजूद कोई सुराग नहीं मिला तो घर वालों ने शनिवार की रात को ही बेटे के गुमशुदगी की खबर थाने में दर्ज करा दी थी। पुलिस और गांव वालों ने नरेंद्र को ढूंढने के लिए मिल कर रातभर जंगल की खाक छानी।

- Advertisement -

धर्मसिंह का 15 वर्षीय बेटा निक्की 11वीं कक्षा का छात्र है। बताया जा रहा है कि निक्की का मन ट्रेन में बैठकर घूमने का था। वह परिजनों को बिना बताए घर से कुछ रुपये लेकर ट्यूशन में पहुंचा। इसके बाद वह दूसरी ट्यूशन में न जाकर सकौती रेलवे स्टेशन पहुंचा और बिना कुछ सोचे समझे ट्रेन में सवार हो गया। रात भर सफर करने के बाद अमृतसर पहुंच गया। यात्रा के दौरान छात्र को ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करते हुए टीसी ने पकड़ लिया।

पूछताछ के बाद टीसी ने उसे बच्चा समझकर दूसरी ट्रेन में बैठाकर सकौती भेज दिया। रविवार दोपहर कुछ ग्रामीणों को निक्की सकौती रेलवे स्टेशन पर बैठा दिखा तो उन्होंने उसे पहचान लिया और परिजनों को मौके पर बुलाकर सौंप दिया। निक्की के घर पहुँचने के बाद परिजनों और पुलिस वालों ने राहत की सांस ली।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें