Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रिश्तों को कलंकित कर कलयुगी मामा ने अपनी ही भांजी को बनाया हवस का शिकार, हत्या कर नाले में फेंका शव

ललितपुर : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले ललितपुर (Lalitpur) से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने रिश्तों को तार-तार कर दिया है। एक मुह बोले कलयुगी मामा ने अपनी ही भांजी को हवस का शिकार बनाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद कलयुगी मामा ने भांजी के शव को नाले में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस को 12 वर्षीय नाबालिग किशोरी का शव निवस्त्र हालात में मिला। इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

यह घटना थाना जखोरा क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है। जहाँ नग्नावस्था में एक 12 बर्षीय नाबालिग किशोरी का शव नाले में मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी। पुलिस को जब शव मिला तो किशोरी का मुंह व गला कपडे से बंधा हुआ था। परिजनों का आरोप है घटना उस समय की है जब वह अपनी दोनों बेटियों को घर पर छोड़कर मजदूरी के लिए निकले थे। तभी बच्चियों का एक मुंहबोला मामा उनके घर आया और छोटी बहन को दुकान से सामान लाने के लिए भेज दिया। अपनी बड़ी भांजी को अकेला पाकर उसने किशोरी के मुँह में कपड़ा बांधा और उठा कर खेत मे ले गया।

किशोरी की छोटी बहन ने बताया कि जब वह दुकान से घर लौटी तो उसे घरमे न मामा मिला और न ही बहन। जब लापता बहन की खोज बीन की गई तो उसका शव नाले के किनारे नग्नावस्था में मिला। जहाँ उसके शरीर पर घसीटने के गंभीर निशान थे। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या कर शव छुपाने के लिए लंबी दूरी तक घसीटता रहा और नाले में फेंक कर फरार हो गया।

वही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। अब पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी का कहना है कि परिजनों द्वारा तहरीर दी जा रही है। तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर आगे की कार्यवाई की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें