Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

खेत में पड़ा मिला प्रेमी युगल का कंकाल, पांच दिन से था लापता, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव : उन्नाव (Unnav) जिले से एक ऐसी घटना सामने आई जहां पांच दिन से लापता प्रेमी युगल का कंकाल खेत में मिला तो पूरे इलाके में हडकंप मच गया। इस घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्नाव जिले में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के भिखरियापुर गांव के निवासी 22 वर्षीय बालकिशन और 16 वर्षीय उसकी प्रेमिका दोनों 12 अक्टूबर से लापता थे। अचानक दोनों प्रेमियों का कंकाल मंगलवार को गांव के बाहर घर से करीब 800 मीटर दूर धान के खेत में पड़ा मिला।

- Advertisement -

अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या के बाद एसिड डालकर शवों को जलाने की कोशिश की गई। खेत में पड़े कंकाल के पास मोबाइल, चप्पल व कपड़े मिले। जिन्हें देखकर परिजनों ने दोनों की पहचान की है। सीओ आशुतोष कुमार (CO Ashutosh Kumar) ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। कंकाल के पास मिले दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल (call details) व लापता होने के बाद की लोकेशन (location) निकलवाई जा रही है।

13 अक्तूबर को बालकिशन के पिता चेतराम ने बेटे को मारपीटकर अगवा कर ले जाने व हत्या करने की आशंका जताकर तहरीर दी थी। वहीं किशोरी के पिता ने बालकिशन पर बेटी को बहलाकर ले जाने की तहरीर दी थी। दोनों के तहरीरों पर पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। इस बात को लेकर सभी लोग नाराज हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें