Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दीपोत्सव पर ऑनलाइन करें दीपदान, घर पहुंचेगा अयोध्या का प्रसाद

दीपोत्सव पर ऑनलाइन करें दीपदान, घर पहुंचेगा अयोध्या का प्रसाद

Ayodhya Deepotsav 2023: विश्व कीर्तिमान बनाने को तैयार अयोध्या, 21 लाख  दीपों से रौशन होगी रामनगरी - Ayodhya Deepotsav 2023: Ayodhya ready to make  world record, Ramnagari will be illuminated with ...

- Advertisement -

अयोध्या में दीपोत्सव को लेकर तैयारियां शुरू है। दिवाली से एक दिन पहले 30 अक्टूबर को एक बार फिर राम नगरी एक और विश्व रिकॉर्ड का साक्षी बनेगा। विश्व में पहली बार 30 हजार लोग एक साथ 28 लाख दीप प्रज्वलित करेंगे।

Ayodhya Deepotsav की ताज़ा खबरे हिन्दी में | लेटेस्ट और ब्रेकिंग न्यूज़ in  Hindi - Times Now Navbharat

दीपोत्सव के एक दिन पहले 29 अक्तूबर को ही गिनीज बुक आफ वर्ल्ड रिकार्ड की टीम 55 घाटों पर बिछाए गए दीपों की गणना करने पहुंच जाएगी। ड्रोन से इन दीपों की गणना की जाएगी।

आज से अयोध्या नगरी में दीपोत्सव की शुरुआत, घर बैठे ऐसे कर सकेंगे दीपदान -  Lalluram

दीपोत्सव पर गिनीज बुक की टीम बकायदे मौके पर मौजूद रहकर इस विश्वरिकार्ड का साक्षी बनने के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रमाण पत्र भी देगी।अयोध्या विकास प्राधिकरण ने भी दीपोत्सव-2024 के अवसर पर “एक दीया प्रभु श्री राम के नाम” कार्यक्रम का शुभारंभ किया है।

Ayodhya Ram Mandir, Ayodhya Deepotsav 2019 Updates: Lighting 51 thousand  earthen lamps Deepotsav in Ayodhya, Ayodhya Ra | 4.10 लाख दीप जलाने का  रिकॉर्ड बना; योगी बोले- सबको बराबर हक देकर मोदी

इसमें घर बैठे भी आप दीपोत्सव में शामिल हो सकते है। ऑनलाइन माध्यम से दीये का दान कर सकते है। दीपों के इस महापर्व में आप भी अपना सहयोग प्रदान कर सकते हैं। श्रद्धालुओं के ऐसे भक्ति-भाव को ध्यान में रखते हए इस वर्ष भी दीपोत्सव महापर्व के अवसर पर ‘एक दीया राम के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। इसके लिए आप अयोध्या विकास प्राधिकरण की वेवसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें