Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कोर्ट ने नहीं दी आर्यन खान को राहत, फिर ख़ारिज हुई बेल याचिका, सभी की उम्मीदों पर फिरा पानी

मुंबई/लखनऊ : बॉलीवुड (bollywood) के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका को NDPS कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया है। 13 अक्टूबर को दोनों पक्षों के बीच हुई लंबी बहस के बाद अब कोर्ट ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने सिर्फ आर्यन की ही नहीं बल्कि उनके साथ अरेस्ट हुए अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) की भी बेल एप्लीकेशन (bail application) को रिजेक्ट कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज NCB ने कोर्ट में आर्यन के कुछ ऐसे चैट्स जमा किए हैं जो ड्रग्स (drugs) से जुड़े हुए थे। आर्यन की यह चैट्स उनके और एक अपकमिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच की हैं।

- Advertisement -

मुंबई (Mumbai) में एक क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी में पकड़े गए लोगों में आर्यन खान भी शामिल थे। इस केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाली जा रही थी। सभी को उम्मीद थी कि आज आर्यन को राहत दे दी जाएगी। लेकिन कोर्ट ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। आर्यन कहाँ के वकील ने कहा है कि अब वह हाई कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाएंगे। लेकिन फ़िलहाल आर्यन को कुछ दिन और आर्थर रोड जेल में गुज़ारने होंगे।

जानें पूरा मामला

एनसीबी (NCB) ने 2 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज़ में चल रही ड्रग्स पार्टी से आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। आर्यन तबसे पुलिस कस्टडी में ही हैं। एनसीबी ने क्रूज शिप पर आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को हिरासत में ले लिया था। हालांकि, आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे। इस पार्टी में तकरीबन 600 हाईप्रोफाइल लोग शामिल थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें