Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हादसे में यूपी के आठ लोगों की मौत, दो ट्रकों के बीच दबी कार के उड़े परखच्चे, तस्वीर देख दहल जाएगा दिल !

फरुखनगर : हरियाणा (Hariyana) के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में एक भीषण सडक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ओवरटेक (overtake) के चक्कर में अचानक कार (car) दो ट्रकों के बीच आ गई, जिसके चलते यह भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में बस एक बच्ची की जान बच पाई है, लेकिन उसकी भी हालत गंभीर है। जिसके चलते मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

- Advertisement -

बादली-गुरुग्राम रोड (Badli-Gurugram Road) पर फरुखनगर (Farukhnagar) के पास सुबह करीब चार बजे यह भीषण हादसा हुआ। ओवरटेक करने के चक्कर में अचानक एक कार, आगे और पीछे से आ रहे ट्रक के बीच आ गई। इस कार में हादसे के वक्त नौ लोग सवार थे। जिसमे चार पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्ची भी शामिल है। सभी की जान चली गई। लेकिन बच्ची की सांसें अभी चल रही हैं और वह अस्पताल में भर्ती है।

हादसे में यूपी के आठ लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि इस भीषण हादसे में मारे गए सभी लोग उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के अनूप नंगला गांव के रहने वाले थे। सभी राजस्थान (Rajasthan) में गोगा मेड़ी के दर्शन कर वापस आ रहे थे। तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने जैसे तैसे कर शवों को बाहर निकाला। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है तीनो वाहनों को जब्त कर पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें