Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोरखपुर में दबंगों ने पुलिस को दौड़ा- दौड़ा कर पीटा, दुस्साहसी उत्पातियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज, इतने गिरफ्तार

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश (Uttar pardesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले से एक ऐसी घटना सामने आई जहां कुछ दबंगो ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। दबंगो का उत्पात इतना भीषण था कि सभी पुलिसवालों पर हावी हो गए। पुलिस वालों ने जैसे-तैसे कर अपनी जान बचाई और चौकी प्रभारी मदन मोहन मिश्रा (Outpost Incharge Madan Mohan Mishra) ने इस घटना की जानकारी अधिकारियों को दी। जिसके बाद भारी फोर्स के साथ सीओ (CO) मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का एक वीडियो बनाया जो कि सोशल मीडिया (social media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, यह घटना चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग में कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र की है। शुक्रवार रात 11 बजे कुछ दबंग शराब की दुकान में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान उन लोगों की आपस में बहस होने लगी। और बहस कब मार पीट में तब्दील हो गई पता ही नहीं चला। इस घटना की सूचना मिलने पर पास में गश्त कर रही पुलिस मामले को शांत कराने पहुंची। पुलिस वालों ने उधम मचा रहे दबंगों को मना किया तो वे उग्र होकर पुलिस वालों पर लाठी और डंडे से वार करने लगे।

दबंगों की तलाश में पुलिस ने कुशीनगर (Kushinagar) के सुकरौली क्षेत्र में दबिश दी। आस पास के लोगों ने बताया कि यहां पर आए दिन ऐसा हंगामा होता रहता है। शुक्रवार को संयोग था कि पुलिस मौक पर पहुंच गई। लेकिन फिर भी खुद ही दबंगों का शिकार बन गई। सोशल मीडिया पर पुलिस की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस वाला बीच- बचाव कर रहा है। उसे उत्पाती पीट रहे हैं। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी का कहना है कि मामले में कड़ाई की जाएगी। वहीं एसएसपी विपिन ताडा (SSP Vipin Tada) ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्त में ले लिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें