Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

युवती ने भाई की शादी के लिए फेसबुक पर की दोस्ती, फिर जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश, हो जाएं सावधान

सहारनपुर : सहारनपुर (Saharanpur) की एक महिला अपने भाई की शादी करवाने के चक्कर में जान गंवा बैठी। भाई की शादी कराने के लिये वह महिला छत्तीसगढ़ गई थी। लेकिन वहां उसकी हत्या हो गई। बताया गया कि शव के पास महिला का आधार कार्ड मिला। जिससे उसकी पहचान की गई।

- Advertisement -

यह घटना सहारनपुर में नागल थाना क्षेत्र के गांव नैनसोब की है। नैनसोब की निवासी (25 वर्षिये) सोनिया (Sonia) उर्फ लक्की त्यागी को छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) बुलाकर जहर देकर मार दिया गया। सोनिया अपने बड़े भाई की शादी कराना चाहती थी। इसी बीच उसकी दोस्ती फेसबुक (Facebook) पर एक मेघना (Meghna) नामक युवती से हुई। सोनिया ने मेघना से कहा कि मेरे भाई की शादी नहीं हो रही है, यदि तुम छत्तीसगढ़ से मेरे बड़े भाई की शादी करवा दो तो अच्छा होगा।

सोनिया की बात सुनकर मेघना ने कहा कि मैं ही तुम्हारे भाई से शादी करने को तैयार हूं। उसके बाद मेघना ने सोनिया को छत्तीसगढ़ बुलाया। तभी चार अक्टूबर को सोनिया छत्तीसगढ़ चली गई। इसके बाद वह वापस नहीं आई। जिसके चलते घर वाले परेशान हो गए। सोनिया के परिजनों ने फोन पर भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

इसके बाद 21 अक्तूबर को परिजनों ने नागल थाने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया। फिर 22 अक्तूबर को युवती का शव छत्तीसगढ़ में मिला। वहां की पुलिस को सोनिया के शव के पास से आधार कार्ड मिला था। जिसके जरिये नागल थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को यह भी पता चला कि सोनिया छत्तीसगढ़ के दुर्ग स्थित एक होटल में रुकी थी। वहां उसके पास कुछ गिफ्ट पैक भी थे। मंगलवार को सोनिया का शव गांव नैनसोब लाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें