Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वाराणसी : मेडिकल संचालक की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, डिप्रेशन की थी शिकार

वाराणसी : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले वाराणसी (Varanasi) में मंगलवार रात एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला जब सुबह नहीं उठी तो उसका पति उसे उठाने के लिए गया। पति ने बाहर से आवाज़ दी तब भी कोई जवाब नहीं आया। पति घबराकर खिड़की की ओर बढ़ा और जब उसने झांककर देखा तो महिला रस्सी के सहारे फांसी का फंदा बनाकर लटकी हुई थी। यह दृश्य देखकर उसने शोर मचाया और फिर पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

- Advertisement -

सूत्रों के मुताबिक, पवनदास (Pawandas) की शादी जौनपुर (Jaunpur) जिले के मुंगराबादशाहपुर की अंजू गुप्ता (Anju Gupta) के साथ हुई थी। जिनकी उम्र 46 साल बताई जा रही है। इस दंपत्ति क्र दो बच्चे भी हैं। बड़े बेटे का नाम दर्श (Darsh) है। जिसकी उम्र 16 साल है। वहीं छोटा बेटा दिव्यांश (Divyansh) 14 साल का है। यह दोनों सेंट जॉन्स में पढ़ते हैं। महिला के पति पवनदास दवा के बड़े कारोबारी हैं। इनका लंका में एक मेडिकल स्टोर भी है।

पवनदास ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी अंजू पिछले कुछ समय से अवसाद (depression) का शिकार थी। वह दोपहर में लंका स्थित दुकान पर जातीं और शाम में वापस लौटतीं थीं। लेकिन मंगलवार को अंजू दूकान पर नहीं गईं। रात में पवनदास दूकान से तकरीबन 10 बजे लौटे और खाना खाने के बाद बच्चों के साथ बगल वाले कमरे में सो गए। इस दौरान अंजू ने रस्सी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम ने भी अपनी जांच पड़ताल की। एसओ चितईपुर मिर्जा (SO Chitaipur Mirza) रिजवान बेग ने बताया कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। लेकिन अभी मौके से कोई भी सुसाइड नोट (suicide note) नहीं बरामद हुआ है। अंजू की मौत की जानकारी मिलते ही शहर में मौजूद उसका भाई अजय (Ajay) भी मौके पर पहुँच गया। पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें