Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पाकिस्तान का है मोह तो त्याग दो वरना सज़ा भुगतने के लिए हो जाओ तैयार, योगी सरकार ने जारी किया ऐसा फरमान !

लखनऊ : भारत-पाकिस्तान महामुकाबले के बाद पाकिस्तान (Pakistan) की जीत पर ख़ुशी मानाने वाले अब सावधान हो जाएं। उत्तर प्रदेश (Uttar ) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उत्तर प्रदेश की पुलिस ने टी-20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रहे पांच जिलों से सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

रविवार 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 मैच हुआ था। जिसमें पाकिस्तान की जीत हुई और भारत को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद यूपी समेत देश के कई हिस्सों में कुछ लोगों ने पटाखे फोड़कर और नारे लगाकर पाक की जीत पर खुशियां मनाई थी।

जश्न मनाने पर गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक बदायूं का रहने वाला है। इस शख्स ने 24 अक्टूबर को फेसबुक पर पाकिस्तान के समर्थन में पोस्ट किया और पाकिस्तान के झंडे की फोटो लगाकर जश्न मनाया। वहीं बरेली के दो और लोगों पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपना व्हाट्सएप स्टेटस पाकिस्तान के समर्थन में लगाया था। ऐसा करने पर किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। शिकायत करने वाले शिकायतकर्ता के साथ इन दोनों युवकों ने गाली गलौज की। इसके बाद सीतापुर में भी एक युवक ने पाकिस्तान के समर्थन में अपने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया था जिसके चलते उसके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में एक अन्य आरोपी बरेली के इज्जतनगर थानाक्षेत्र का सामने आया है। आरोप यह है कि उसने अपने व्हाट्सएप के स्टेटस पर पाकिस्तानी खिलाड़ी का समर्थन किया और भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में अपशब्द लिखा। आगरा (Agra) के (Jagdishpur) थाने में दर्ज मुकदमें में यह सामने आया कि भारत की हार पर पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की गई और देश विरोधी नारे लगाए गए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें