Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी चुनावी अभियान का शुभारंभ करने लखनऊ पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, जानें उनका पूरा कार्यक्रम

लखनऊ

- Advertisement -

देश के गृहमंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार सुबह राजधानी लखनऊ (Lucknow) पहुंच चुके हैं। यहां से वो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) के अभियान का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ ही राज्य में भाजपा (BJP) की सदस्यता अभियान की भी शुरूआत करेंगे। पूरे दिन वे पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे और सभा को संबोधित कर आगामी चुनावों के लिए जीत का मंत्र भी देंगे। आयोजन में उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath), प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) और संगठन प्रभारी राधामोहन सिंह (Radha Mohan Singh) भी शिरकत करेंगे।

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका लखनऊ आगमन पर ढोल नगाड़ों के साथ जोर-शोर से स्वागत किया। उनकी अगुवाई के लिए सीएम योगी (CM Yogi) सहित प्रदेश के डिप्टी सीएम (Deputy CM) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) और डॉ दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) मौजूद रहे। अमित शाह पहले वृंदावन योजना स्थित डिफेंस एक्सपो मैदान (Defence Expo Ground) में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और उसके बाद दोपहर लगभग एक बजे वे राजधानी के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (IGP) में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक करेंगे। कार्यक्रम में भाजपा पार्टी के पूर्व विधायक और पूर्व सांसदों को आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही शाम में वे भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और चुनाव सह प्रभारियों के साथ बैठक कर आने वाले चुनावों को लेकर राणनीति तय करेंगे।

अपने लखनऊ दौरे की जानकारी देते हुए अमित शाह ने ट्वीट (Tweet) करके कहा था कि आज लखनऊ में भाजपा के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करूँगा और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करूँगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें