Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Tu Yaheen Hai : Shehnaaz Gill ने Siddharth Shukla को इस ख़ास अंदाज़ में दिया ट्रिब्यूट, उनकी हालत देख फैंस नहीं रोक पाए अपने आंसू !

मुंबई/लखनऊ : टीवी जगत के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने बीते 2 सितंबर को अंतिम सांस ली थी। उनके निधन की खबर से देश भर में शोक पसर गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने हर किसी तोड़कर रख दिया था। आम जान से लेकर देश के सभी दिग्गजों ने उनके जाने पर शोक जताया था। और अभी भी लोग इस सदमे से पूरी तरह से उभर नहीं पाए हैं। लोग आज भी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि सिद्धार्थ आज हमारे बीच नहीं हैं। हर किसी को सबसे ज़्यादा चिंता सिद्धार्थ की ख़ास दोस्त शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की सता रही थी। चुलबुली और नटखट शहनाज़ जो सोशल मीडिया (social media) पर छाई रहती थीं, उनकी ज़िन्दगी मानों थम सी गई थी। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उन्होंने फिर से खुद को संभाल लिया है।

- Advertisement -

ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि शहनाज़ अब धीरे-धीरे अपने पुराने वर्क कमिटमेंट्स (commitments) को पूरा कर रही हैं। और सिद्धार्थ के निधन के लगभग दो महीने बाद उन्होंने कल यानी गुरुवार को अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में इस बात की जानकारी दी गई थी कि शहनाज़ सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट (Shiddharth Shukla Tribute) देने वाली हैं। जसिके बाद आज दोपहर उन्होंने ‘तू यहीं है’ (Tu Yaheen Hai Song) गाने के ज़रिए उन्हें ट्रिब्यूट दिया। इस गाने को शहनाज गिल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को खुद शहनाज़ ने अपनी आवाज़ दी है। वहीं गानें के बोल राज रंजोण (Raj Ranjohn) ने लिखे हैं। इस गाने को कुछ ही घंटों में 24 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं अब तक इसे 8 लाख से ज़्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/CVmlcDOs4a6/

गाने की शुरुआत शहनाज़ गिल के फेमस डायलॉग ‘तू मेरा है और तू मेरा ही है’ से शुरू होती है। जिसके बाद वीडियो में बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के सिद्धार्थ और शहनाज़ की मस्ती वाले फ्लैशबैक दिखाए गए हैं। वीडियो में शहनाज गिल कई बार काफी खोई-खोई सी नजर आई हैं। इस वीडियो को देखकर हर किसी की आँखें नम हो जा रही हैं। सिडनाज़ (Sidnaaz) के फैंस भी गाने को देखकर काफी इमोशनल हो गए हैं। सभी इस वीडियो पर अलग-अलग तरीके से अपना प्यार बरसा रहे हैं। गाने को देखने के बाद हर किसी के जुबां पर बस एक ही बात है कि सिडनाज का प्यार अमर है और उनकी जगह कोई भी नहीं ले सकता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें