Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फ़िल्मी जगत के दिग्गज अभिनेता यूसुफ हुसैन का निधन, बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि

लखनऊ

- Advertisement -

फ़िल्मी जगत के जाने-माने अभिनेता जिन्होंने अपने सपोर्टिंग किरदारों से भी अभिनय की दुनिया में एक अलग नाम बनाया और अपने दर्शकों का मन मोहा, उन्हीं यूसुफ हुसैन (Yusuf Hussain) का शुक्रवार रात निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वे कोरोना से पीड़ित थे। उनकी उम्र 73 वर्ष थी। अभिनेता के निधन की खबर मशहूर फिल्म डायरेक्टर व उनके दामाद हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट साझा करके दी। हंसल मेहता की शादी यूसुफ हुसैन की बेटी सफीना से हुई थी। निधन की खबर मिलते ही, पूरे बॉलीवुड (Bollywood) में शोक की लहर दौड़ गई है। अभिनेता के चाहने वालों में खासा दुःख का माहौल है।

फोटो : यूसुफ हुसैन और हंसल मेहता

बता दें कि अभिनेता यूसुफ हुसैन ने कई बड़ी नामी फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों में काम किया है। उन्होंने ‘क्रेजी कुक्कड़ फॅमिली’, ‘ओह माय गॉड’, ‘कुछ ना कहो’, ‘धूम 2’, ‘नई पड़ोसन’, ‘विवाह’, ‘रईस’ और ‘दबंग’ जैसी कई बॉलीवुड मूवीज में अपने अभिनय से अपने चाहने वालों के दिलों में अलग पहचान बनाई।

बॉलीवुड के बड़े नामी सितारों ने भी अपने प्रिय सह-अभिनेता को याद करते हुए उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन, मनोज बाजपाई, निखिल अडवाणी, रीमा कागती, पूजा भट्ट और कुबरा सैत ने युसूफ को याद करते हुए ट्विटर पर उनके लिए पोस्ट साझा कर शोक व्यक्त किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें