Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्या: महिला बैंककर्मी ने किया सुसाइड, आईपीएस समेत तीन का नाम लिखा सुसाइड नोट में

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में शनिवार रात्रि पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में कार्यरत युवती ने फांसी लगा कर की आत्महत्या। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। इसमें एक आईपीएस अधिकारी और एक पुलिसकर्मी सहित दो लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाया गया है।

फोटो : मृतिका श्रद्धा गुप्ता

मामला अयोध्या थाना कोतवाली नगर क्षेत्र अन्तर्गत मोहल्ला खवासपुरा का है। जहां लखनऊ (Lucknow) के सेक्टर-13 राजाजीपुरम की निवासी श्रद्धा गुप्ता (Shradha Gupta) अयोध्या में किराये के घर में रहती थीं। युवती अयोध्या के सुभाष चंद्र बोस मार्ग स्थिति पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में कार्यरत थी। वे पिछले पांच सालों से यहां काम कर रही थी। युवती के परिजन अयोध्या पहुंच गए हैं और उन्होंने सीएम योगी (CM Yogi) से न्याय की मांग की है।

फोटो : कमरे से बरामद सुसाइड नोट

जानकारी के अनुसार, कमरे से बरामद सुसाइड नोट में आईपीएस आशीष तिवारी (IPS Ashish Tiwari), अयोध्या में तैनात पुलिसकर्मी अनिल रावत (Anil Rawat) और एक युवक विवेक गुप्ता (Vivek Gupta) का नाम लिखा है, जिनको मौत का कारण बताया गया है। वहीं पुलिस का मामले पर कहना है कि अभी इसपर कुछ कहना जल्दबाजी होगा। सुसाइड नोट की भी जांच करवाई जाएगी और पोस्टमॉर्टेम के बाद ही मौत का असल कारण सामने आएगा। लाइव यूपी न्यूज़ 24 (Live UP News 24) ने एसएसपी अयोध्या के सीयूजी नम्बर पर मामले की जानकारी के लिए फोन किया, लेकिन उनका कॉल रिसीव नहीं हुआ।

फोटो : ट्विटर

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी ट्वीट कर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट साझा करते हुए लिखा कि ‘अयोध्या में पंजाब नेशनल बैंक की महिला कर्मचारी की आत्महत्या मामले में मिले सुसाइड नोट में जिस प्रकार पुलिस के लोगों पर सीधा आरोप है वो उप्र में बदहाल क़ानून-व्यवस्था का कड़वा सच है। इसमें सीधे एक आईपीएस अफ़सर तक का नाम आना बेहद गंभीर मुद्दा है। इसकी उच्च स्तरीय न्यायिक जाँच हो।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें