Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्या बैंककर्मी आत्महत्या मामले में आईपीएस सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश की श्री राम नगरी अयोध्या (Ayodhya) में शनिवार रात्रि हुई युवती की आत्महत्या मामले में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए, युवती के पिता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है। कमरे से बरामद सुसाइड नोट के अनुसार, युवती के मंगेतर विवेक गुप्ता (Vivek Gupta), आईपीएस आशीष तिवारी (IPS Ashish Tiwari) (एसएसएफ हेड लखनऊ) और अयोध्या में तैनात पुलिसकर्मी अनिल रावत (Anil Rawat) के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रोत्साहित करने का मामला दर्ज़ कर लिया है।

मामला अयोध्या थाना कोतवाली नगर क्षेत्र अन्तर्गत मोहल्ला खवासपुरा (Khavaspura) का है। जहां लखनऊ (Lucknow) के राजाजीपुरम (Rajajipuram) की निवासिनी श्रद्धा गुप्ता (Shradha Gupta) अयोध्या में किराये के कमरे में रहती थीं। युवती अयोध्या के सुभाष चंद्र बोस मार्ग स्थिति पंजाब नैशनल बैंक (PNB) की शाखा में कार्यरत थी। युवती ने वर्ष 2015 में क्लर्क के पद से यहां काम करना शुरू किया था। इसके बाद इंटरनल परीक्षा उत्तीर्ण करके उनका प्रमोशन हुआ था। वे पिछले पांच सालों से यहां काम कर रही थी। युवती की उम्र 31 वर्ष बताई जा रही है। युवती के परिजनों ने सीएम योगी (CM Yogi) से न्याय की मांग की है।

फोटो : आरोपी विवेक गुप्ता

युवती के आत्महत्या मामले के बाद से ही प्रदेश में सियासी हलचल भी तेज हो गई है। सपा प्रमुख व प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी ट्वीट कर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। कमरे से बरामद सुसाइड नोट में जिन लोगों पर आरोप लगाया गया है, उनके खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है। नोट की जांच की जा रही है और अभी यह साफ़ नहीं हुआ है कि युवती ने क्या आरोप लगाए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें