Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Pawan Singh और Sonu Nigam ने दिया दर्शकों को दीवाली का तोहफा, रिलीज होते ही वायरल हुआ ‘चली भउजी हाली हाली’

मुंबई/लखनऊ : जैसा कि सभी जानते हैं, त्योहारों का सीजन चल रहा है। दशहरे के बाद अब दिवाली और छठ की बारी है। दीवाली आने के साथ ही बिहार और पूर्वांचल के इलाकों में छठ की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। छठ स्पेशल कई गाने भी रिलीज किए जाते हैं। इस बार भी एक स्पेशल सॉन्ग रिलीज किया गया है, जो बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) और भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के फैंस के लिए दीवाली के गिफ्ट से कम नहीं हैं। इन दोनों का नया नया गाना ‘जय छठी मईया/चली भउजी हाली हाली’ रिलीज़ हो चुका है।

- Advertisement -
Pawan Singh और Sonu Nigam ने दिया दर्शकों को दीवाली का तोहफा

इस गाने को सोनू निगम, पवन सिंह और सिंगर खुशबू जैन (Khushboo Jain) ने अपनी आवाज़ दी है। गाने को आई बिलीव म्यूजिक (I Believe Music) नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। इस भक्ति सांग में सोनू निगम और पवन सिंह के साथ हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha) नजर आ रही हैं। हर्षिका पूनाचा इस वीडियो एल्बम में सोनू की पत्नी और पवन की भाभी का किरदार अदा कर रही हैं। वहीं गाने में पवन सिंह और सोनू निगम का भोलाभाला अवतार दर्शकों को खूब भा रहा है। इस सांग ने रिलीज़ होते ही धूम मचा दी है। दर्शक इस गाने पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि सांग को गीतकार अरुण बिहारी ने लिखा है। वहीं वीडियो का निर्देशन रवि पंडित और कोरियोग्राफर ऋतिक सिंह ने किया है।

सांग को लेकर पवन सिंह ने कहा कि यह सांग मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि इसे मेरे साथ पहली बार सोनू निगम परफॉर्म कर रहे हैं। जो हम भोजपुरिया कलाकारों के लिए गर्व की बात है। मैंने शूट के समय उनसे बहुत कुछ सीखा। साथ ही उन्होंने मुझ से भोजपुरी भाषा सीखने की कोशिश की। जिसमें वह काफी हद तक सफल भी रहे हैं। सांग बहुत ही सुंदर बनकर तैयार हुआ है। आप सभी से अपील है कि ‘चली भउजी हाली हाली’ को अपना भरपूर प्यार और आशीर्वाद दें।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें