Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बेहद दुःखद : तेज़ रफ्तार ट्रक ने लोगों को रौंदा, त्योहारों के बीच घरों में छाया गम का साया

लखनऊ

- Advertisement -

एक तरफ जहां लोग धनतेरस (Dhanteras) और दिवाली (Diwali) की खुशियां मना रहे हैं, वहीं कुछ परिवारों में आज मातम मनाया जा रहा है। त्योहारों पर ऐसी दिल को दहलाने वाली घटना हुई है, गाजीपुर (Ghazipur) जनपद के मुहम्मदाबाद तहसील के अंतर्गत अहिरौली चट्टी में जहां कुछ परिवार आज रोते बिलखते हुए नजर आ रहे हैं। मंगलवार सुबह कुछ लोग एक चाय की दुकान पर चाय की चुस्की के साथ मौसम का आनंद ले रहे थे, तभी एक तेज रफ़्तार ट्रक दुकान पर बैठे लोगों को रौंदते हुए आगे झोपडी में जा घुसी, जिससे मौके पर ही चार लोगों की मृत्यु हो गई और आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से दो लोगों का अस्पताल में उपचार के वक्त निधन हो गया और बाकी बचे लोगों की जान नाजुक बनी हुई है।

फोटो : इंटरनेट

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने जानकरी देते हुए बताया कि उमाशंकर यादव, वीरेंद्र राम, सत्येंद्र ठाकुर और गोलू यादव की मौके पर ही मृत्यु हो गई है, जबकि चंद्रमोहन राय की उपचार के वक़्त अस्पताल में मौत हो गई और श्याम बिहारी कुशवाहा गंभीर रूप से घायल थे और उन्हें वाराणसी रेफेर किया गया था, परन्तु रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। इसके साथ ही ट्रक चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया है। घटना की सूचना पर डीएम मंगला प्रसाद सिंह (DM Mangla Prasad Singh) भी घटनास्थल पर पहुंचे।

बता दें, जैसे ही इस ह्रदय को झकझोर देने वाली घटना की जानकारी परिवारीजन को मिली, उसके बाद से ही इलाके में मातम छा गया। लोग तुरंत ही घटनास्थल पर दौड़े और घायलों के परिवारवाले अस्पताल की ओर भागे। मौत की खबर मिलते ही सभी के परिवार में कोहराम मच गया और परिवारीजन बेसुध होकर गिर पड़े। त्योहारों पर ऐसी अप्रिय घटना से इलाके में कोहराम मचा हुआ है। स्थानीय लोगों ने हाईवे को जाम कर प्रशासन से पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने मांग की है। प्रशासन लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रहा है और हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें