Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फर्रुखाबाद : धर्म परिवर्तन का अनोखा मामला आया सामने, पीड़ित की माँ ने चलाई चप्पल

लखनऊ

- Advertisement -

रिपोर्ट : पुनीत मिश्रा

फर्रुखाबाद जिले में धर्म परिवर्तन के मामले में पैरवी को आए विहिप नेताओं पर पीड़ित किशोर की माँ नें चप्पल चला दी। जिसके बाद विवाद हो गया। हंगामा इतना बढ़ गया कि भारी पुलिस बल और कई हिन्दू संगठन और भाजपा के कई नेता लोहिया अस्पताल आ गये। बाद में पुलिस नें समझाकर मामले को शांत किया।

दरअसल शमसाबाद थाना क्षेत्र के गाँव असगरपुर निवासी एक 14 वर्षीय किशोर का कुछ लोगों नें धर्मपरिवर्तन करा दिया था। इसकी जानकारी चार वर्ष बाद परिजनों को हुई। जिसका परिजनों नें थाना शमसाबाद में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद सोमवार को पुलिस जिला अस्पताल लोहिया में पीड़ित किशोर को लेकर आई। पुलिस के साथ में पीड़ित की माँ और एक पूर्व प्रधान भी आ था। किशोर की पैरवी में विहिप जिलाध्यक्ष मुकेश वाथम, जिला मंत्री दिनेश तोमर, उपाध्यक्ष राहुल कुमार आदि भी लोहिया अस्पताल आ गए।

विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) नेताओं नें पीड़ित के साथ आए पूर्व प्रधान पर दलाली करने का आरोप लगाया। जिसको लेकर पूर्व प्रधान के साथ मारपीट भी हो गई। विहिप नेताओं ने पूर्व प्रधान की गिरफ्तारी की मांग की। यह देखकर पीड़ित किशोर की माँ भड़क गई और पूर्व प्रधान के समर्थन में आ गई। उसने विहिप के नेताओं पर चप्पल चला दी। जिसका वीडियो भी वायरल हो गया था। जिससे विहिप नेता भड़क गए। उन्होंने पूर्व प्रधान की गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा शुरू कर दिया। कुछ देर बाद हिन्दू महासभा नेता राजेश मिश्रा, विमलेश मिश्रा, अतुल वर्मा, भाजपा नगर अध्यक्ष विकास पाण्डेय, जिला मंत्री अभिषेक वाथम, मंडल महामंत्री शिवम दुबे, भाजयुमो जिला मंत्री अंकित तिवारी, सांसद मुकेश राजपूत के प्रतिनिधि दिलीप भारद्वाज, किशन मिश्रा आदि लोग मौके पर आ गए और जमकर हंगामा किया।

सूचना मिलने पर सीओ अजेय शर्मा, कोतवाल विनोद शुक्ला भारी पुलिस बल के साथ मौके पर आए। विहिप व हिन्दू महासभा के कुछ नेताओं नें थाना शमासाबाद के एक दारोगा पर धनउगाही करानें का भी आरोप लगाया। काफी देर चले हंगामे के बाद पीड़ित किशोर की माँ नें बेटे का मेडिकल करानें से मना कर दिया। उसने कहा की यदि उसके साथ आये पूर्व प्रधान पर कार्यवाही हुई तो वह मेडिकल नही कराएगी। जिससे पुलिस के हाथ पैर फूल गए। बमुश्किल किशोर को पुलिस नें लोहिया अस्पताल से सैफई को रेफेर करा दिया। सीओ अजेय शर्मा नें बताया कि सीएमएस ने सर्जन के आभाव में किशोर को उच्च स्तरीय मेडिकल के लिए सैफई भेजा गया है लोहिया अस्पताल में हुए मामले की जाँच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें